दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गर्लफ्रेंड पर पैसा उड़ाने के लिए चोर बना युवक, पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस ने लूट के कई मामलों में वांछित एक बदमाश को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के पास से लूट का काफी सामान भी बरामद हुआ है.

By

Published : Jul 26, 2019, 11:29 PM IST

Updated : Jul 26, 2019, 11:43 PM IST

गर्लफ्रेंड के साथ लुटेरा गिरफ्तार ETV BHARAT

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली जिले की मंडावली थाना पुलिस ने एक शातिर बदमाश को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के पास से अलग-अलग इलाकों से चुराए और छीने गए 27 मोबाइल, 1 लैपटॉप और वारदात में इस्तेमाल की जाने वाले बाइक बरामद हुई है.

गर्लफ्रेंड के साथ लुटेरा गिरफ्तार

डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान आयुष कुमार गोयल के रूप में हुई है. आयुष कुमार यूपी के आगरा का रहने वाला है.

कई चोरी की वारदातों का खुलासा
23 जुलाई को मंडावली की एक मकान में चोरी की वारदात अंजाम दी गई. चोर घर से एक लैपटॉप, 4 मोबाइल और बाइक चुरा ले गए थे. पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की गई. मंडावली थाना पुलिस ने एक टीम बनाई. इस टीम में एसआई राहुल मूंगा, एसआई संतोष, हेड कांस्टेबल प्रेमपाल और कॉन्स्टेबल दीपक को शामिल किया.

जांच के दौरान हुआ खुलासा
टीम ने मामले की जांच शुरू की तो आरोपी आयुष कुमार को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया. पूछताछ में आयुष ने खुलासा किया कि वो दिल्ली, चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचा था और यहां वो कई चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है.
उसकी कई गर्लफ्रेंड्स हैं. जिसके घर में वो चोरी का सामान छुपा कर रखता है. इस खुलासे के बाद उसकी एक गर्लफ्रेंड के घर में छापा मारा गया, जहां से कई मोबाइल, पावर बैंक हार्ड डिस्क, लैपटॉप के अलावा चुराया गया सामान बरामद किया गया. जिसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

कई मामलों में है आरोपी
आयुष ने हाईस्कूल तक पढ़ाई की है. इसके खिलाफ पांच मामले चोरी के दर्ज हैं. शुरुआती पूछताछ में अबतक 7 मामलों का खुलासा हुआ है. पुलिस को उम्मीद है कि आगे की पूछताछ में और भी मामलों का खुलासा हो सकता है. आरोपी ने ये भी बताया कि गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के लिए वो हर छोटा-बड़ा सामान चुरा लिया करता था.

Last Updated : Jul 26, 2019, 11:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details