दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मेट्रो के सामने कूदकर एक शख्स ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के वेलकम मेट्रो स्टेशन पर एक 50 वर्षीय शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

By

Published : Aug 5, 2019, 2:17 PM IST

Updated : Aug 5, 2019, 2:52 PM IST

दिल्ली मेट्रो आत्महत्या etv bahrat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के वेलकम मेट्रो स्टेशन पर आज सुबह एक व्यक्ति ने मेट्रो के सामने छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद मृतक को ट्रैक से बाहर निकाला गया. इस हादसे में उसका शव क्षत-विक्षत हो चुका था.

अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने शव को सुरक्षित रखवा दिया है और उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है.

मेट्रो के आगे कूदकर शख्स ने दी जान

ये है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार शास्त्री पार्क मेट्रो पुलिस को सुबह एक कॉल मिली जिसमें बताया गया कि वेलकम मेट्रो स्टेशन पर रेड लाइन मेट्रो के सामने एक शख्स कूद गया है. मौके पर पहुंची पुलिस को एक 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला, जिसने काली पैंट और सफेद कमीज पहन रखी थी. उसे मेट्रो के नीचे से निकालकर प्लेटफार्म नंबर दो पर रख दिया गया था. उसकी मौत हो चुकी थी. हादसे में उसके शरीर के टुकड़े हो गए थे.

मृतक के पास नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
तलाशी में पुलिस को उसकी जेब से 1,620 रुपये नगद मिले. इसके अलावा उसकी जेब में किसी प्रकार का दस्तावेज नहीं मिला है. जिससे उसकी पहचान हो सके. प्राथमिक जांच में पुलिस इसे खुदकुशी मान कर छानबीन कर रही है.

पुलिस टीम ने फिलहाल शव को जीटीबी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और उसकी पहचान का प्रयास कर रही है. वहीं मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी गई तो उसमें यह शख्स मेट्रो के सामने कूदता हुआ देखा गया. उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

15 मिनट तक बाधित रही मेट्रो
इस हादसे के चलते सुबह के समय रेड लाइन पर लगभग 15 मिनट तक मेट्रो सेवा बाधित रही. मेट्रो ट्रैक से शव को हटाने के बाद ही इस लाइन पर मेट्रो सेवा बहाल हो सकी. फिलहाल इस लाइन पर सेवा सामान्य रूप से चल रही है.

Last Updated : Aug 5, 2019, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details