दिल्ली

delhi

Ghaziabad Councilor Election: AAP का पार्षद प्रत्याशी अरेस्ट, मुस्तकीम ने किया आचार संहिता का उल्लंघन

By

Published : Apr 30, 2023, 4:31 PM IST

गाजियाबाद में जिला बदर अपराधी मुस्तकीम चौधरी आम आदमी पार्टी से वार्ड-63 से पार्षद का चुनाव लड़ रहा था. इस कानून को तोड़ने के आरोप में उसकी गिरफ्तारी हुई है.

AAP का पार्षद प्रत्याशी अरेस्ट
AAP का पार्षद प्रत्याशी अरेस्ट

AAP का पार्षद प्रत्याशी अरेस्ट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गुंडा एक्ट के तहत जिला बदर आरोपी ने आम आदमी पार्टी के झंडे हाथ में लिए समर्थको के साथ डांस करते हुए रैली निकाली. रैली में भीड़ काफी ज्यादा था. ऐसे में जाहिर है कि आचार संहिता का उल्लंघन हुआ. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान मुस्तकीम नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है, जो इलाके से पार्षद पद का चुनाव लड़ रहा है. गुंडा एक्ट अधिनियम का उल्लंघन करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जिला बदर अपराधी लड़ रहा चुनाव:मामला गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र का है, जहां पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में पठान फिल्म का गाना बज रहा है और काफी भीड़ है. इस सब को देखकर पुलिस हरकत में आई. वीडियो की सच्चाई पता की गई. जब पुलिस ने सब कुछ पता कर लिया तो यह केवल आचार संहिता का उल्लंघन का मामला नहीं था. बल्कि पुलिस के लिए और भी ज्यादा चौंकाने वाला था. इस व्यक्ति की पहचान मुस्तकीम के रूप में हुई, जो इलाके से पार्षद पद का चुनाव लड़ रहा है. मुस्तकीम इस इलाके का जिला बदर आरोपी भी है. गुंडा अधिनियम के तहत उस पर यह कार्रवाई की गई थी. जिले में उसकी एंट्री नहीं हो सकती थी. बावजूद उसके वह गाजियाबाद में आकर प्रचार कर रहा था.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad IPL Satta: IPL मैच पर सट्टा लगाने वाला गिरोह का पर्दाफाश, 6 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी मुस्तकीम चौधरी अरेस्ट: पुलिस ने मुस्तकीम को गुंडा एक्ट अधिनियम का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार कर लिया है. एसीपी भास्कर वर्मा का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. सवाल यह है कि एक जिला बदर आरोपी कैसे पार्षद पद के लिए चुनावी मैदान में आ गया. इसकी भनक किसी को नहीं लगी. शनिवार देर शाम आरोपी की गिरफ्तारी की गई है.

ये भी पढ़ें:Sexual Assault: कल्याणपुरी इलाके में नाबालिग लड़की से रेप, नाबालिग आरोपी हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details