दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में दो बच्चों की मां को गोली मारने वाला आशिक गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2023, 10:43 PM IST

गाजियाबाद में मंगलवार को एक महिला पर गोली चलने का मामला सामने आया था. इस मामले में बुधवार को पुलिस ने आरोपी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद में महिला को गोली मारने वाला गिरफ्तार
गाजियाबाद में महिला को गोली मारने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद में महिला को गोली मारने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार किया है, जिसने एकतरफा प्यार में दो बच्चों की मां पर अपने साथी के साथ मिलकर गोली चला दी थी. पुलिस ने बताया है कि आरोपी शादाब उस महिला के लिए पागल था और महिला से जबरन संबंध बनाना चाहता था, लेकिन जब महिला ने इनकार किया तो आरोपी ने महिला को तमंचे का फोटो भेज कर धमकी दी कि वह उसे मार देगा. 28 मार्च को आरोपी ने वारदात को अंजाम भी दे डाला था. महिला अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है.

मामला गाजियाबाद के विजय नगर इलाके का है. मंगलवार को एक महिला को गोली मार दी गई थी. बताया जाता है कि आरोपी शादाब पीड़ित महिला को ब्लैकमेल कर रहा था. वह जबरन उससे संबंध बनाने की मांग करता था. महिला को होटल में भी बुलाता था, लेकिन जब महिला ने इनकार किया और कहा कि वह दो बच्चों की मां है तो इस बार आरोपी भड़क गया. एसीपी अंशु जैन ने बताया कि 28 तारीख की शाम को विजयनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला पर जान से मारने के लिए फायरिंग की गई है.

जानकारी करने पर पता चला कि शादाब नाम के व्यक्ति ने गोली चलाई है. आरोपी और महिला काफी समय से संपर्क में थे. घटना के बाद टीम गठित की गई और आरोपी को 29 तारीख को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह महिला से जबरदस्ती संबंध स्थापित करने की कोशिश कर रहा था. आरोपी के पास से दो तमंचे बरामद हुए हैं. आरोपी का साथी भी पकड़ा गया है.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद में एकतरफा प्यार में अंधे आशिक ने दो बच्चों की मां पर चलाई गोली

पहले ही दी थी जान से मारने की धमकी:पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया है कि आरोपी ने उसे तमंचे का फोटो भी भेजी थी और कहा था कि यह तमंचा उसने महिला को मारने के लिए खरीदा है. अपनी धमकी को सही साबित करने के लिए उसने गोली भी चलाई. महिला के घर के पास आरोपी गया और गोली चला दी. महिला के बारे में बताया जा रहा है कि अभी भी महिला अस्पताल में एडमिट है और जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है. जाहिर है इस घटना ने एकतरफा प्यार में अंधे आशिक की सिरफिरे वाली करतूत को उजागर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:Delhi NCR weather: दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details