दिल्ली

delhi

Bootlegger Arrested: फर्श बाजार इलाके में सक्रिय शराब तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

By

Published : Apr 6, 2023, 5:28 PM IST

दिल्ली में स्पेशल स्टाफ ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. टीम ने उसके पास से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है. आरोपी शादीशुदा है और उसके दो भी बच्चे हैं.

liquor smuggler arrested in Farsh Bazar delhi
liquor smuggler arrested in Farsh Bazar delhi

फर्श बाजार से शराब तस्कर गिरफ्ता

नई दिल्ली: राजधानी में शाहदरा जिला के स्पेशल स्टाफ की टीम ने फर्श बाजार थाना क्षेत्र में सक्रिय एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके घर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है. जिले के डीसीपी रोहित कुमार मीणा ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान 55 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है और वह फर्श बाजार थाना क्षेत्र के ज्वाला नगर में रहता है.

डीसीपी ने बताया कि शाहदरा जिले में संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के लिए स्पेशल स्टाफ अपराध को रोकने और पता लगाने का काम सौंपा गया है. जिले में अवैध शराब के बड़े तस्करों को पकड़ने के लिए एसआई प्रशांत, एएसआई प्रमोद, हेड कॉन्स्टेबल अंकुर, हेड कॉन्स्टेबल राजीव कुमार, हेड कॉन्स्टेबल अनुज, हेड कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, हेड कॉन्स्टेबल सर्वेश, हेड कॉन्स्टेबल विजय, हेड कॉन्स्टेबल जगमोहन, हेड कॉन्स्टेबल हरकेश, हेड कॉन्स्टेबल शरद, कॉन्स्टेबल कुलदीप, कॉन्स्टेबल सनी और कॉन्स्टेबल लवप्रीत की टीम को तैनात किया गया था.

इस बीच टीम को सूचना मिली कि राजेश नामक एक तस्कर फर्श बाजार के क्षेत्र का अवैध शराब की सप्लाई करता है. साथ ही ये भी जानकारी मिली कि फर्श बाजार के क्षेत्र में ज्वाला नगर स्थित वह अपने घर से अवैध शराब बेच रहा है. इसपर स्पेशल स्टाफ की टीम ने राजेश के घर पर छापा मारकर 359 क्वार्टर, अंग्रेजी व्हिस्की और देसी शराब की 8 आधी बोतल और 44 केन बीयर के साथ राजेश को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें-Wheel Theft Gang Busted: नोएडा में कार के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

पूछताछ करने पर आरोपी ने खुलासा किया कि वह आसान तरीके से पैसा कमाने और ऐशो-आराम की जिंदगी के लिए अवैध शराब बेचता है. वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. उसके खिलाफ अवैध शराब बेचने के कई मामले पहले से दर्ज हैं. उसने आगे खुलासा किया कि वह हरियाणा से अवैध शराब खरीदता था और इसे फर्श बाजार के क्षेत्र में बेचता था.

यह भी पढ़ें-दिल्ली: IPL मैच में सट्टा लगाने वाले ग‍िरोह का भंडाफोड़, 25 युवक स्टेडियम से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details