दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गठबंधन पर फैसला लेने में कांग्रेस ने देर कर दी - AAP

AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने खुद सार्वजनिक रूप से कांग्रेस से गठजोड़ की मंशा जताई थी, लेकिन कांग्रेस गठबंधन से लगातार इनकार करती रही है.

गठबंधन पर फैसला लेने में कांग्रेस ने देर कर दी - AAP

By

Published : Mar 26, 2019, 11:15 PM IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन की चर्चा के बीच आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने बड़ा बयान दिया है. गोपाल राय ने कहा कि कांग्रेस ने देर कर दी.

गठबंधन पर ईटीवी भारत के सवालों का जवाब देते हुए गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सभी 7 सीटों पर अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है साथ ही प्रचार में भी जुटी है, कांग्रेस ने गंठबंधन पर फैसले लेने में देर कर दी .

शीला दीक्षित गठबंधन के खिलाफ
बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से पहल की गई थी. पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने खुद सार्वजनिक रूप से कांग्रेस से गठजोड़ की मंशा जताई थी, लेकिन कांग्रेस आप आदमी पार्टी से गठबंधन से लगातार इनकार करती रही है. हालांकि कांग्रेस का एक बड़ा धड़ा आम आदमी पार्टी के गठबंधन के पक्ष में है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित गठबंधन के खिलाफ हैं.

गठबंधन पर फैसला लेने में कांग्रेस ने देर कर दी - AAP

राहुल गांधी लेंगे फैसला
आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर कांग्रेस में कई दौर की मीटिंग हुई है, लेकिन कांग्रेस ने अब तक किसी तरह का फैसला नहीं लिया है. बताया जा रहा है गंठबंधन के पक्ष और विपक्ष में अपनी राय नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने रखी है अब फैसला राहुल गांधी को लेना है कि दिल्ली में वह आम आदमी पार्टी से गठबंधन करेंगे कि नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details