दिल्ली

delhi

अशोक नगर इलाके से लापता हुई 20 वर्षीय युवती एक दिन बाद खुद लौटी घर

By

Published : Jun 1, 2023, 3:47 PM IST

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से लापता युवती बुधवार को मिल गई. मंगलवार को घर से गायब हो गई थी, जिसके बाद परिजनों ने अपहरण की शिकायत पुलिस में की. पुलिस लड़की की खोजबीन में लगी ही हुई थी कि वह बुधवार को खुद ही वापस आ गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से लापता हुई 20 साल की लड़की मिल गई है. दरअसल, मंगलवार को युवती गायब हो गई थी. उसके परिजनों ने उसके अपहरण की शिकायत न्यू अशोक नगर थाने ने दर्ज करायी थी, पुलिस ने खोजबीन शुरू की. इस बीच लड़की बुधवार को घर पहुंची और उसने बताया कि वह अपनी मर्जी से गई थी.

पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अमृथा गुगुलोथ ने गुरुवार को बताया कि मंगलवार देर रात एक 20 वर्षीय लड़की के अपहरण के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बेटी ने उसे फोन किया है और बताया है कि तीन लड़के उसे एक कार में ले गए और अब वह एक अज्ञात स्थान पर एक कमरे में बंद है. इसके बाद अपहृत लड़की का फोन बंद मिला.

इसे भी पढ़ें:कृष्णा नगर: घर में मिली मां-बेटी की लाश, हत्या की आशंका

पीड़िता के पिता की शिकायत पर बुधवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. युवती की खोज में पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की और पड़ोसियों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की. इस बीच लड़की बुधवार शाम खुद वापस आ गई है. उसने बताया कि वह अपनी दोस्त के घर गई थी.

डीसीपी का कहना है कि युवती की मेडिकल जांच कराई गई, लेकिन उसने आंतरिक जांच से इनकार कर दिया. डीसीपी ने कहा कि लड़की को मजिस्ट्रेट के सामने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज किया जाएगा. फिलहाल लड़की को वन स्टेप सेंटर में रखा गया है.

इसे भी पढ़ें:यूपी भवन में महिला का यौन शोषण करने वाला शख्स उज्जैन से गिरफ्तार, आरोपी महाराणा प्रताप सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details