दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मयूर विहार में सड़क हादसे में युवती की मौत, स्पीड ब्रेकर बनी मौत की वजह

मयूर विहार स्थित गाजीपुर नाला रोड पर हुए हादसे में स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 11, 2021, 1:14 PM IST

woman death in road accident in mayur vihar
मयूर विहार सड़क हादसे में युवती की मौत

नई दिल्लीः मयूर विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत चिल्ला गांव के पास गाजीपुर नाला रोड पर हुए हादसे में ट्रक से कुचलकर स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि मृतक की पहचान 22 वर्षीय स्वाति के तौर पर हुई है.

स्वाति पूर्वी दिल्ली के राजवीर कॉलोनी की रहने वाली थी. सुबह तकरीबन 10 बजे स्वाति अपने पड़ोसी के साथ जीबी पंत हॉस्पिटल से घर वापस जा रही थी, तभी गाजीपुर नाला रोड पर चिल्ला गांव के पास बने स्पीड ब्रेकर की वजह से स्वाति ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पलट गई.

यह भी पढ़ेंः-द्वारका सेक्टर 16बी में आवारा पशु बन रहे एक्सीडेंट का कारण, नहीं हो रही कोई कार्रवाई

हादसे में स्वाति जैसे ही सड़क पर गिरी उधर से गुजर रहे एक ट्रक ने स्वाति को कुचल दिया, जिससे स्वाति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पड़ोसी बच गया. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. ट्रक को जब्त कर फरार चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details