दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य कराने के लिए LG से मिले गंभीर

अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाने के लिए गौतम गंभीर ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की.

By

Published : Jun 1, 2019, 4:18 AM IST

Updated : Jun 1, 2019, 8:57 AM IST

गौतम गंभीर और उपराज्यपाल

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से चुने गए बीजेपी सांसद गौतम गंभीर अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाने को लेकर गंभीर हो गए हैं. शुक्रवार की शाम को गंभीर ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की और क्षेत्र में कॉलेज के निर्माण कार्य तथा यमुना स्पोर्ट्स कंपलेक्स में सुविधा का विस्तार करने को लेकर चर्चा की.

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने उपराज्यपाल से मुलाकात की और आईपी यूनिवर्सिटी के ईस्ट दिल्ली कैंपस गुरू गोविंद सिंह विश्वविद्यालय के निर्माण कार्य में तेजी लाने की गुजारिश की.

साथ ही यमुना स्पोर्ट्स कंपलेक्स में नवंबर माह तक रणजी व अन्य प्रथम श्रेणी मैच कराने को लेकर जो इंतजाम कराने के बारे में बातचीत की. इसके अलावा चिल्ला स्पोर्ट्स कंपलेक्स, जिसे राष्ट्रमंडल खेल के दौरान विकसित किया गया था.

उसमें कबड्डी व क्रिकेट हेतु उन्नत इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार करने को लेकर भी उपराज्यपाल से बात की. मीटिंग में यह तय हुआ कि समय सीमा को ध्यान में रखते हुए इस पर गंभीरता से कार्य किए जाएंगे.

बता दें कि निर्वाचित होने के बाद बीजेपी सांसद गंभीर ने क्षेत्र के कानून व्यवस्था को लेकर स्थानीय पुलिस उपायुक्त से मुलाकात भी की.

Last Updated : Jun 1, 2019, 8:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details