दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में हिट एंड रन: नशे में धुत कार चालक ने 4 को कुचला, आरोपी अरेस्ट

रोड के डिवाइडर पर सो रहे चार लोगों को नशे में धुत एक व्यक्ति ने कुचल दिया जिसमें एक की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक की पहचान 23 साल के आरिफ के रूप में हुई है वहीं हादसे में घायल 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका इलाज एम्स ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

By

Published : Jun 22, 2019, 10:00 AM IST

डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कार चालक ने कुचला

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में नशे में धुत कार चालक ने डिवाइडर पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया. ईस्ट दिल्ली के हजरत निजामुद्दी थाना इलाके में ये घटना घटित हुई. ड्राइवर नशे में धुत था, उसने डिवाइडर पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया. एक की मौके पर ही मौत हो गई, तीन गंभीर तौर पर घायल हैं.

दिल्ली की सड़कों पर दौड़ती मौत! कार चालक ने कुचला

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है.

4 लोगों को कुचला
हिंदी फिल्म जौली एलएलबी में एक दृश्य दर्शाया गया था उसमे नशे में चूर एक युवक ने रोड पर सो रहे लोगों को कुचल देता है. कुछ ऐसा ही दृश्य दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र में भी हुआ है.

रोड के डिवाइडर पर सो रहे चार लोगों को नशे में धुत एक व्यक्ति ने कुचल दिया जिसमें एक की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक की पहचान 23 साल के आरिफ के रूप में हुई है वहीं हादसे में घायल 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका इलाज एम्स ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

आरोपी हुआ अरेस्ट
पुलिस ने आरोपी जनकपुरी निवासी कार चालक 36 वर्षीय अभिषेक दत्त को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी हौंडा सिटी कार को जप्त कर लिया है.

उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 308 /304 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. आरोपी यूनिवर्सिटी आफ बर्मिंघम यूनाइटेड किंग्डम के साउथ ईस्ट एशिया जोन का कंट्री मैनेजर है.

साउथ ईस्ट डीसीपी चिन्मय विश्वाल ने बताया कि शुक्रवार तड़के करीब 3:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी जिसमें बताया गया था कि नीला गुंबद के पास कार चालक ने डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सभी 4 लोगों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने 23 वर्षीय आरिफ को मृत घोषित कर दिया वहीं हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं.

उनकी पहचान 23 वर्षीय साहेब 48 वर्षीय शेख सजू और 23 वर्षीय नौशाद के रूप में हुई है. तीनों का इलाज चल रहा है उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जनकपुरी में रहता है आरोपी
आरोपी अभिषेक अपने परिवार के साथ जनकपुरी मे रहता है देर रात तक पार्टी करने के बाद वह कल 3:30 बजे के आसपास अपने जनकपुरी घर तेज रफ्तार में जा रहा था.

वह नशे में भी था तभी उसके गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया कार की रफ्तार काफी तेज होने और नशे में होने के कारण वह कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और कार डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचलने के बाद खुद रुक गई.

मृतक आरिफ के पत्नी का कहना है कि अब हमारा क्या होगा हमारे चार बच्चे हैं इनकी देखभाल कौन करेगा अब हमारे घर में कमाने वाला कौन है वहीं आरिफ के मां का रो-रोकर बुरा हाल है उनका कहना है कि अब हमारे घर में कोई भी कमाने वाला नहीं बचा ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details