दिल्ली

delhi

खड़क सिंह ढाबा और बीइंग हार्ट फाउंडेशन रोजाना 500 जरूरतमंदों तक पहुंचा रहा खाना

By

Published : May 17, 2021, 4:47 PM IST

राजधानी दिल्ली में कोरोना के मरीजों की मदद के लिए कई लोग आगे आ रहेे हैं. मालवीय नगर इलाके में खड़क सिंह ढाबा के मालिक और बीइंग हार्ट फाउंडेशन मिलकर पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग इलाके में दो वक्त का खाना पहुंचा रहे हैं.

Dhaba owners in the capital Delhi helping the Corona patients
कोरोना के मरीजों की मदद

नई दिल्ली:मालवीय नगर इलाके में खड़क सिंह ढाबा के मालिक विवेक गौड़ बीइंग हार्ट फाउंडेशन के साथ मिलकर रोजाना 500 जरूरतमंदों को दो वक्त का खाना पहुंचा रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: जसोला गांव में क्वारंटीन हुए लोग, कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत

विवेक गौड़ ने बताया कि कुछ वक्त पहले उनके परिवार के सभी लोगों को कोरोना हो गया था. इस दौरान जब वह दवा, ऑक्सीजन और खाने के लिए बाहर निकले तो उन्होंने बहुत लोगों को परेशान देखा. जब उनका परिवार ठीक हो गया तो उन्होंने कोरोना संक्रमित परिवार तक खाना पहुंचाने का फैसला किया और बीइंग हार्ट फाउंडेशन की मदद से ऐसे कोरोना संक्रमित परिवार जो घर में खाना नहीं बना सकता उन तक खाना पहुंचा रहे हैं

जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का प्रयास

बिग हार्ट फाउंडेशन के संस्थापक आकाश ने बताया कि खड़क सिंह ढाबा में बने खाने को पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग इलाके में जरूरतमंदों के बीच पहुंचाया जा रहा हैं. ऐसे संक्रमित परिवार जो खाना नहीं बना सकते हैं या ऐसा परिवार जो कोरोना से अपनों को खोया है और घर में कोई खाना बनाने वाला नहीं है , ऐसे परिवार तक खाना पहुंचाया जा रहा है .

ये भी पढ़ें:दिल्ली का डबास गांव: 25 दिन में 42 मौतें, नहीं है कोरोना टेस्टिंग की सुविधा

आकाश ने बताया कि उनकी संस्था की तरफ से लगातार जरूरतमंदों तक मदद पंहुचाने का प्रयास किया जा रहा है , राशन , दवाई ओर जरूरत का सामान पहुंचाया जा रहा है .

ये भी पढ़े- दिल्ली: कोरोना अस्पताल में खाली है करीब 11 हजार बेड और 700 से ज्यादा ICU/वेंटिलेटर बेड

ABOUT THE AUTHOR

...view details