दिल्ली

delhi

AAP के प्रत्याशी ने निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन का किया ऐलान, BJP ने AAP पर लगाया सांप्रदायिक रंग देने का आरोप

By

Published : Nov 24, 2022, 7:41 PM IST

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नसीम बानो ने सीलमपुर वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी हज्जन शकीला को समर्थन देने का ऐलान किया है. इसके बाद बीजेपी ने आप पर सांप्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया है.

s
s

नई दिल्ली:दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) में चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. सीलमपुर वार्ड से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी नसीम बानो ने निर्दलीय प्रत्याशी हज्जन शकीला को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. हज्जन शकीला के एक कार्यक्रम में आकर नसीम बानो और उनके पति मज़हर ने सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा की है.

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी का निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन की घोषणा को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा है कि जैसे-जैसे नगर निगम चुनाव का प्रचार आगे बढ़ रहा है. वैसे-वैसे आम आदमी पार्टी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है, क्योंकि जनसमर्थन स्पष्ट तौर पर भाजपा के साथ दिखाई दे रहा है.

AAP के प्रत्याशी ने निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन का किया ऐलान

ये भी पढ़ें:मीडिया में सीसीटीवी फुटेज चलने के मामले में सत्येंद्र जैन ने याचिका वापस लेने की कोर्ट से मांगी अनुमति

मल्होत्रा ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अपनी बौखलाहट के चलते आम आदमी पार्टी अब चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की भी कोशिश कर रही है. इसी के अंतर्गत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की स्वीकृति से सीलमपुर क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी ने एक कट्टर पहचान की निर्दलीय मुस्लिम महिला प्रत्याशी के समर्थन में अपना नाम वापस ले लिया है. आम आदमी पार्टी के नेतृत्व को यह साफ दिख रहा था कि अगर वह मुस्लिम कट्टरपंथी उम्मीदवार का साथ नहीं देंगे तो सीलमपुर से भाजपा प्रत्याशी की जीत निश्चित है. ऐसे में केजरीवाल ने अपना प्रत्याशी वापस ले लिया.

आपको बता दें कि निर्दलीय उम्मीदवार हज्जन शकीला लगातार दो बार से सीलमपुर वार्ड से पार्षद रही हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details