दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आनंद पर्वत: लोगों में दहशत फैलाने के लिए की हवाई फायरिंग, दो बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली की आनंद पर्वत पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही बदमाशों ने लोगों में दहशत फैलाने के लिए हवा में गोलियां चलाई थी. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने दोनों के गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 9, 2020, 7:40 PM IST

Anand Parvat police arrested two miscreants with the help of CCTV cameras
सीसीटीवी कैमरों की मदद से हुई गिरफ्तारी आनंद पर्वत पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: आनंद पर्वत इलाके में बदमाशों ने लोगों को डराने के लिए हवा में गोलियां चला दी. लोगों ने जब उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वह गाड़ियों में तोड़फोड़ कर फरार हो गए. इस मामले की जांच के दौरान दो बदमाशों को आनंद पर्वत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद करने की कोशिश पुलिस कर रही है.

सीसीटीवी कैमरों की मदद से हुई गिरफ्तारी आनंद पर्वत पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार


डीसीपी संजय भाटिया के अनुसार 7 जून को बलजीत नगर के पंजाबी बस्ती में गुरुद्वारे के समीप झगड़े एवं गोली चलने की सूचना पुलिस को मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस को वहां 5-6 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हालत में मिली. एक कारतूस का खोल भी बरामद हुआ. पूछताछ में पता चला कि सूरज उर्फ बोना और विक्की अपने कुछ साथियों के साथ सीताराम पार्क इलाके में हथियारों से लैस होकर आए और हवा में तीन गोलियां चलाई. इसके अलावा वहां गाड़ियों में तोड़फोड़ की. इस घटना को लेकर आनंद पर्वत थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी.


सीसीटीवी कैमरों की मदद से हुई गिरफ्तारी

पुलिस टीम ने आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले. इसमें आरोपियों की तस्वीर कैद थी. इसकी मदद से पुलिस ने सूरज और विक्की नामक दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इनके अन्य साथियों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है और उनकी तलाश की जा रही है. आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि अपने दोस्त की पिटाई करने वाले लोगों को डराने के लिए उन्होंने हवाई फायरिंग की थी.



नशे के आदि हैं दोनों आरोपी

पूछताछ में सूरज ने पुलिस को बताया कि वह नशे का आदि है. बुरी संगत में पड़कर वह विक्की, कन्हैया, पप्पू और दीपक के साथ मिलकर अपराध करता था. वारदात के बाद वह नांगलोई में रहने वाले दोस्त के घर चला गया था. दूसरे आरोपी विक्की ने पुलिस को बताया कि वह भी नशे का आदि है. 7 जून को उसके दोस्त दीपक को कुछ लोगों ने पीटा था. इसलिए उन्होंने जाकर वहां पर गोलियां चलाई थी. वारदात के बाद वह मोती नगर में जाकर एक पार्क में सो गया था. सूरज के खिलाफ पहले भी 3 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details