दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi Crime: झण्डेवालान साइकिल मार्केट में शख्स को चाकू मारने के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

पहाड़गंज के झण्डेवालान साइकिल मार्केट में बीते रविवार की रात शख्स को चाकू मारने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले में आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 8, 2023, 12:13 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पहाड़गंज थाना क्षेत्र के झण्डेवालान साइकिल मार्केट में एक शख्स को चाकू मारकर घायल कर दिया गया था. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले का खुलासा करते हुए सेंट्रल जिला डीसीपी ने बताया कि लगभग 60 कैमरों की सीसीटीवी फुटेज और मुखबिरों की सूचना के आधार पर आरोपी निसार अहमद को भजनपुरा से गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: Unsafe Delhi: जैतपुर के हरी नगर में युवक की चाकू घोंप कर हत्या

जानकारी के मुताबिक राहुल शर्मा की पहाड़गंज में कूरियर कंपनी में गार्ड का काम करने वाले हनुमान पांडे से किसी मुद्दे पर दुश्मनी चल रही थी. राहुल शर्मा मयूर विहार के आर्म्स एक्ट के एक मामले में जेल चला गया. जेल में उसकी मुलाकत निसार अहमद (29) से उसकी मुलाकात हुई. निसार पर चोरी, डकैती और आर्म्स एक्ट के लगभग आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

राहुल ने निसार को बताया कि वह हनुमान पांडे को सबक सिखाना चाहता है. जेल से रिहा होने के बाद राहुल शर्मा ने निसार को इस बारे में उकसा कर बदला लेने की बात दोहराई. जिसके बाद निसार ने रविवार रात करीब दो बजे ड्यूटी कर रहे हनुमान पांडे पर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमला कर घायल कर दिया. और मौके का फ़ायदा उठाकर फरार हो गया. घायल हनुमान पांडे को तुरंत हास्पिटल में भर्ती करवाया गया, साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम ने पीड़ित हनुमान पांडे के बयान के आधार पर जांच शुरु कर दी.

ये भी पढ़ें: Unsafe Delhi: वेलकम इलाके में एक ही रात बदमाशों ने लूट के इरादे से तीन लोगों को चाकू मारा, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details