दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कॉलेज में छात्रा के साथ बलात्कार, कर्मचारी ने ही की हैवानियत!

कॉलेज का कर्मचारी उसे अपने साथ कॉलेज के एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. वहां से निकलने के बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

By

Published : May 21, 2019, 9:36 PM IST

Updated : May 21, 2019, 10:38 PM IST

कॉलेज में छात्रा के साथ बलात्कार

नई दिल्ली: आईटीओ स्थित दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप कॉलेज के ही एक कर्मचारी पर है, जो यहां कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरी करता है. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मध्य जिले के डीसीपी मनदीप सिंह रंधावा ने घटना की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार छात्रा आईटीओ स्थित एक नामी कॉलेज में पढ़ती है. कुछ दिन पहले वो दोपहर बाद कॉलेज में मौजूद थी. इसी दौरान उसे कॉलेज का एक कर्मचारी मिला जिसे वह पहले से जानती थी. कॉलेज परिसर में कुछ देर तक इस शख्स से उसने बातचीत की. इसके बाद कर्मचारी उसे अपने साथ कॉलेज के एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. वहां से निकलने के बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

परिचित को किया गया गिरफ्तार
छात्रा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वो आरोपी को पहले से जानती है. घटना वाले दिन आरोपी उसे बहला फुसलाकर अपने साथ कॉलेज के एक कमरे में ले गया और वहां उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. विरोध करने पर आरोपी ने उसे धमकाया. पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. कुछ ही देर में पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. उसे अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से सुनवाई के बाद अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

कॉलेज परिसर में हुई घटना से सुरक्षा पर सवाल
कॉलेज परिसर में छात्रा के साथ हुई दुष्कर्म की घटना से वहां छात्राओं की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस का कहना है कि वारदात में कोई बाहरी शख्स नहीं बल्कि कॉलेज का ही कर्मचारी है. कॉलेज परिसर से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला है जिसमें आरोपी छात्रा को अपने साथ लेकर जाते हुए दिख रहा है. ये फुटेज और छात्रा का बयान इस मामले में अहम सबूत है जिसे मजबूती के साथ अदालत के सामने पेश किया जाएगा.

Last Updated : May 21, 2019, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details