दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बिहार में चलाता था ऑटो, अमीर बनने के लिए ड्रग्स के धंधे में कूदा...हुआ गिरफ्तार

5 अगस्त की शाम सेंट्रल जिले की स्पेशल स्टाफ टीम को सूचना मिली कि आरोपी मनीष आईपी एस्टेट एरिया में आने वाला है. जिसके बाद उसे 15 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Aug 8, 2019, 3:19 AM IST

गांजा तस्कर गिरफ्तार etv bharat

नई दिल्ली: जल्द पैसा कमाने की चाहत में ड्रग्स की तस्करी करने वाले एक शख्स को पुलिस ने धर दबोचा है, आरोपी की पहचान मनीष ठाकुर के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र 26 साल है. आरोपी के पास से पुलिस ने 15.3 किलो ग्राम उम्दा किस्म का गांजा बरामद किया है.

पकड़ा गया गांजा

सेंट्रल जिला पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनीष ठाकुर ने बीते जुलाई में बिहार के मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर रेलवे स्टेशन ऑफिसर पर जानलेवा हमला किया था. जिसमें पुलिस को उसकी तलाश थी. 5 अगस्त की शाम सेंट्रल जिले की स्पेशल स्टाफ टीम को सूचना मिली कि आरोपी मनीष आईपी एस्टेट एरिया में आने वाला है.

खबर पुख्ता होते ही इंस्पेक्टर ललित कुमार की टीम ने मनीष को गांजे के साथ धर दबोचा. छानबीन में पता चला है कि आरोपी हाल ही में दिल्ली आया था, जबकि बिहार में ऑटो ड्राइवर था मगर जल्द पैसा कमाने की चाहत में आंध्रप्रदेश से दिल्ली में गांजा लाकर सप्लाई करने लगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details