दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 21, 2023, 10:45 PM IST

ETV Bharat / state

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में हुआ नया कांड! KISS करते कपल का नया वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक कपल मेट्रो में सरेआम Kiss करता नजर आ रहा है. इससे पहले भी मेट्रो में किस करने के मामले आ चुके हैं. वहीं इस नए मामले पर ट्विटर यूजर मजे ले रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो हमेशा सुर्ख़ियों में बना रहता है. कभी अश्लील हरकत, कभी मारपीट की घटना, तो कभी रोमांस. मेट्रो में लोगों की नई-नई हरकत देख सब चकित रह जाते हैं. अब एक बार और दिल्ली मेट्रो में नया मामला आया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कपल किस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, प्रशासन ने इस तरह की घटनाओं को देखते हुए गाइडलाइंस भी जारी किए थे, लेकिन लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.

20 जून को @Squint neon नाम के ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें मेट्रो के एक कोच के अंदर एक कपल को किस करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया में लोग इस वायरल वीडियो पर चुटकी ले रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि नींद आ गई होगी, इसलिए सो गए. सोने दो. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में एक कोच ओयो को दे दो. लोग आराम से प्राइवेसी के साथ अपनी ठरक मिटा सकेंगे.

बता दें, कुछ दिनों पहले ही दिल्ली मेट्रो में हेयर स्ट्रैटनर से बाल स्ट्रेट करती एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में महिला मेट्रो में यात्रा के दौरान अचानक से उसने अपने बालों को सीधा करने के लिए स्ट्रेटनर मशीन को बाहर निकालती है और बालों को सीधा करने लगती है. इसका वीडियो भी खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

इसे भी पढ़ें:Delhi Metro: ऊल-जुलूल हरकत करने वालों के सामने बेबस मेट्रो प्रशासन, नहीं रुक रही वीडियो बनाने की घटनाएं

इससे पहले वायरल हुए एक वीडियो में दिखा था कि कुछ लड़के ब्लू लाइन मेट्रो को चलने नहीं दे रहे हैं. जैसे ही मेट्रो का गेट बंद होने लगता है, दो लड़की उसमें पैर फंसा देते हैं. 21 मई को शालिनी कुमावत नाम की एक यूजर ने युवक द्वारा सलमान खान के गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. इसमें युवक दिल्ली मेट्रो में यात्रियों की भीड़-भाड़ के बीच घुसकर वीडियो बना रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि मेट्रो में महिला यात्री भी सफर कर रही हैं और वह असहज महसूस कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें:Delhi Metro : मेट्रो में सरेआम Kiss करते नजर आया कपल, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details