दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को मुफ्त योजनाओं का झुनझुना थमा दिया: हारून यूसुफ

कांग्रेस प्रत्याशी हारून यूसुफ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जितने वादे किए थे जब वो तमाम वादे फेल हो गए.

By

Published : Feb 8, 2020, 3:28 PM IST

Congress candidate haaron Yusuf votes
कांग्रेस प्रत्याशी हारून यूसुफ ने किया वोट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आज मतदान है. सुबह से ही लोग मतदान की प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में बल्लीमारान से कांग्रेस प्रत्याशी हारून यूसुफ मतदान केंद्र पहुंचे.

कांग्रेस प्रत्याशी हारून यूसुफ ने किया वोट

ईटीवी भारत ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और बल्लीमारान से कांग्रेस प्रत्याशी हारून यूसुफ से खास बातचीत की. इस दौरान हारून यूसुफ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जितने वादे किए थे, जब वो तमाम वादे फेल हो गए तो उन्होंने दिल्लीवासियों को मुफ्त योजनाओं का झुनझुना थमा दिया.

'मुझे बल्लीमारान की जनता पर पूरा भरोसा है'
हारून यूसुफ ने कहा कि मुझे बल्लीमारान की जनता पर पूरा भरोसा है. जिस तरह यहां की जनता ने मुझे पांच बार विधायक बनाया है उसी तरह मुझे विश्वास है कि इस बार भी बल्लीमारान से कांग्रेस की जीत होगी.

बल्लीमारान विधानसभा सीट पर त्रिकोणीय चुनावी मुकाबला
बता दें कि हारून यूसुफ लगातार 21 साल तक बल्लीमारान विधानसभा सीट से विधायक रहे और दिल्ली सरकार में मंत्री भी बने. विधानसभा सीट पर त्रिकोणीय चुनावी मुकाबला नजर आ रहा है. एक तरफ आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता इमरान हुसैन चुनावी मैदान में हैं. वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने मोतीलाल सोढ़ी की बहू लता सोढ़ी को उम्मीदवार बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details