दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तीस हजारी मेट्रो स्टेशन पर 4 जिंदा कारतूसों के साथ पकड़ी गई महिला

मेट्रो चेकिंग के दौरान सीआईएसएफ कर्मी ने महिला के बैग से 4 जिंदा कारतूस बरामद किए. महिला से पूछताछ में कोई जवाब ना मिलने पर उसे मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया गया. मेट्रो पुलिस मामले की जांच कर रही है.

tis hazari metro station
जिंदा कारतूसों के साथ पकड़ी गई महिला

By

Published : Mar 17, 2020, 12:42 PM IST

नई दिल्ली: तीस हजारी मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ ने एक महिला यात्री और उसके बेटे को, चार जिंदा कारतूसों के साथ पकड़ा है. जिन्हें बाद में कानूनी कार्रवाई के लिए दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस के हवाले कर दिया गया.

जिंदा कारतूसों के साथ पकड़ी गई महिला
चेकिंग के दौरान दिखे कारतूससीआईएसएफ प्रवक्ता के मुताबिक सीआईएसफ कर्मी ने महिला को उस दौरान पकड़ा, जब महिला ने चेकिंग के लिए अपना बैग एक्स-रे मशीन के अंदर डाला. उस दौरान सीआईएसएफ कर्मी ने महिला के बैग में कारतूस देखे. पूछताछ में नहीं दे पाई कोई जवाबकारतूस देखते ही सुरक्षाकर्मी ने तुरंत महिला और उसके बेटे को रोककर उनके बैग की मैनुअल चेकिंग की. जिस दौरान उनके बैग से 4 कारतूस बरामद हुए. पूछताछ के दौरान महिला इन कारतूसों के संबंध में कोई जवाब नहीं दे पाई.सीआईएसएफ ने किया मेट्रो पुलिस के हवालेसुरक्षाकर्मी ने मामले की सूचना अपने सीनियर्स और डीएमआरपी को दी. जिसके बाद डीएमआरपी ने मौके पर पहुंचकर मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए महिला, उसके बेटे और बरामद हुई कारतूस को अपनी गिरफ्त में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details