दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के प्रेम नगर में मां-बेटे की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के प्रेम नगर गली नंबर एक में मां और बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई, पुलिस पूछताछ के लिए मृतक रूपा के पति और देवर को थाने ले गई.

By

Published : May 31, 2019, 5:09 AM IST

मां-बेटे की हत्या

नई दिल्ली: पटेल नगर के प्रेम नगर इलाके में एक 30 वर्षीय महिला एवं उसके चार वर्षीय बेटे की बेरहमी से घर में हत्या कर दी गई. दोनों का शव गुरुवार शाम घर के अंदर पड़ा मिला है.

पुलिस को घटना की सूचना गुरुवार की शाम महिला के देवर से मिली. जिसके बाद दोहरे हत्याकांड की पूछताछ के लिए पुलिस ने महिला के पति एवं देवर को हिरासत में लिया है.

जाने क्या था मामला
जानकारी के अनुसार पटेल नगर के प्रेम नगर में राजीव कुमार अपनी पत्नी रूपा और चार साल के बेटे रॉकी के साथ रहता था. इसी मकान में उसका भाई एवं अन्य परिवार के सदस्य भी रहते हैं. लगभग छह साल पहले उनका विवाह हुआ था. राजीव एक फैक्ट्री में नौकरी करता है. गुरुवार को राजीव एवं उसका भाई ड्यूटी पर गए हुए थे. शाम के समय जब महिला का देवर घर लौटा तो खून से लथपथ हालत में उसकी भाभी का शव पड़ा हुआ था. वहीं भतीजे का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था.

महिला के पति एवं देवर से पूछताछ
डीसीपी मंदीप सिंह रंधावा के अनुसार शाम लगभग 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि प्रेम नगर के एक घर में किसी ने खुदकुशी कर ली है. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड की जानकारी सबसे पहले महिला के देवर को मिली.

प्रेम नगर में मां-बेटे की हत्या

पुलिस को यह भी पता चला है कि महिला के अपने पति से अकसर झगड़े होते थे. इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस फिलहाल महिला के पति एवं देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. डीसीपी के अनुसार घर में किसी प्रकार की लूट नहीं हुई है. उन्हें कुछ अहम जानकारी मिली है जिसकी मदद से जल्द इस दोहरे हत्याकांड को सुलझा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details