दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'व्यापारियों को उनका साथ देना चाहिए जिनके पास सत्ता की बागडोर हो'

विजय गोयल ने गांधी नगर इलाके में पदयात्रा कर व्यापारियों को 19 अप्रैल के दिन तालकटोरा स्टेडियम में होने वाली प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आह्वान है.

By

Published : Apr 18, 2019, 12:31 PM IST

विजय गोयल ने व्यापारियों से की अपील

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रही है. भारतीय जनता पार्टी ने भले ही अभी तक दिल्ली में उम्मीदवारों की घोषणा ना कि हो लेकिन वोटरों को अपने पाले में करने के लिए लगातार प्रयासरत है.

विजय गोयल ने व्यापारियों से की अपील

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने गांधी नगर इलाके में पदयात्रा कर व्यापारियों को 19 अप्रैल के दिन तालकटोरा स्टेडियम में होने वाली प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आह्वान किया है.

'आप' कांग्रेस से गठबंधन को बेकरार
इस मौके पर स्थानीय कारोबारी को संबोधित करते हुए विजय गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी. ऐसे में व्यापारियों को उनका साथ देना चाहिए जिनके पास सत्ता की बागडोर होगी. दिल्ली में आम आदमी पार्टी ऐसी पार्टी के साथ गठबंधन को बेकरार है जिसके पास दिल्ली में एक भी विधायक नहीं है. गोयल ने कहा कि मोदी सरकार ने व्यापारियों के लिए काम किया है. जीएसटी को आसान किया है. सरकार व्यापारीयों के साथ मिलकर उसकी छोटी बड़ी समस्याओं का समाधान करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details