दिल्ली

delhi

जीतने के बाद पुरानी दिल्ली विकास बोर्ड बनाएंगे- मटिया महल से AAP उम्मीदवार

By

Published : Jan 14, 2020, 10:42 PM IST

आम आदमी पार्टी से टिकट मिलने के बाद पूर्व विधायक शोएब इकबाल ने कहा कि सरकार बनने के बाद नई चुनौतियों पर काम करेंगे. यदि हम जीते तो पुरानी दिल्ली विकास बोर्ड बनाएंगे. जिससे शहर की तस्वीर बदलेंगे.

aap candidate Shoaib iqbal
मटिया महल से AAP उम्मीदवार शोएब इकबाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से टिकट मिलने के बाद पूर्व विधायक शोएब इकबाल ने कहा कि सरकार बनने के बाद नई चुनौतियों पर काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि महंगाई एक बड़ा मुद्दा है यदि सरकार बनी तो इस पर विशेष काम किया जाएगा. ताकि दिल्ली की जनता पर महंगाई का बोझ कम हो.

मटिया महल से AAP उम्मीदवार शोएब इकबाल से बातचीत

'जीतने के बाद नई चुनौतियों पर काम करेंगे'
आम आदमी पार्टी से टिकट मिलने के बाद पूर्व विधायक शोएब इकबाल ने कहा कि सरकार बनने के बाद नई चुनौतियों पर काम करेंगे. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदूषण आम आदमी पार्टी की सरकार ने नहीं किया. जो प्रदूषण पर सरकार को घेर रहे हैं. वो उसको रोकने के उपचार बताएं.

महंगाई के लिए केंद्र जिम्मेदार
उन्होंने कहा कि महंगाई के लिए केंद्र की बीजेपी सरकार जिम्मेदार है. हमारी सरकार महंगाई को लेकर काम करेगी. जिसमें जरूरत की चीजें सस्ती करने, जमाखोरी को रोकने, ब्लैक मार्केटिंग को रोकने पर ध्यान देंगे.

पुरानी दिल्ली की समस्याओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि शहर में अलग-अलग समस्याएं हैं. यदि हम जीते तो पुरानी दिल्ली विकास बोर्ड बनाएंगे. जिससे शहर की तस्वीर बदलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details