दिल्ली

delhi

'कोई परहेज नहीं आईपीएल के किसी भी मैच में बाहर बैठने से'

By

Published : Mar 23, 2019, 8:23 AM IST

Updated : Mar 23, 2019, 11:28 AM IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि विश्वकप को देखते हुए आईपीएल के कुछ मैचो में बाहर बैठने में कोई परहेज नहीं.

VIRAT KOHALI

चेन्नई : आज से आईपीएल का आगाज होने जा रहा हैं और सीजन का पहला मैच गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा. इसी बीच बैंगलोर के कप्तान कोहली ने शुरुआती मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि हमने खिलाड़ियों को स्मार्ट बनने को कहा है कि वे एक विशेष दिन कैसा महसूस करते हैं, इसकी जानकारी फिजियो को दें. अगर फिजियो नहीं खेलने के लिये कहता है तो खिलाड़ी को उनकी बात का सम्मान करना चाहिए.

विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी

कार्यभार से संबधित लीग पर कोई असर

कोहली ने कहा कि यह सब खिलाड़ियों के संतुलन बनाने पर निर्भर करता है और मैं व्यक्तिगत रूप से कल शुरुआत करने के लिये प्रेरित हूं. मैं नहीं जानता कि आईपीएल के दौरान भारतीय खिलाड़ी कितने प्रतिस्पर्धी या कितने सहज होंगे. हर पेशेवर जानता है कि संतुलन कैसे बनाया जाये. अंत में आप एक फ्रैंचाइजी के लिए खेल रहे हो और उन्होंने आप पर इस काम के लिए भरोसा जताया है.

उन्होंने कहा, यह खुद की जिम्मेदारी है. यह खिलाड़ियों पर निर्भर करता है कि वे जहां तक संभव हो संबंधित लोगों को किसी भी चोट की सूचना दें और योजना के अनुसार काम करें.

कोहली ने ये भी कहा कि उन्हें आईसीसी विश्व कप के लिए फिट और तरोताजा रहने के लिए आईपीएल के एक या दो मैचों में बाहर बैठने में कोई गुरेज नहीं है.

Last Updated : Mar 23, 2019, 11:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details