दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सानिया मिर्जा की बहन इस क्रिकेटर के बेटे को कर रहीं डेट, सानिया ने बताया परिवार का सदस्य

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा और पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद की शादी की अटकलों के बीच सानिया ने असद को अपने 'परिवार' के सदस्यों में से एक बताया है.

By

Published : Mar 8, 2019, 8:50 PM IST

Anam Mirza sister of Sania Mirza Dating son of former Indian Captain

हैदराबाद: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा और पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद की शादी की अटकलों के बीच सानिया ने असद को अपने 'परिवार' के सदस्यों में से एक बताया है.

कुछ दिनों पहले सानिया ने इंस्टाग्राम पर असद के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में दिल के आकार वाले इमोटिकॉन के साथ 'फैमिली' लिखा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनम इन दिनों असद को डेट कर रही हैं और दोनों की शादी इस साल के अंत तक होगी। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है. अनम फैशन आउटलेट 'द लेबल बाजार' की मालकिन है.

अनम ने इससे पहले हैदराबाद के व्यवसायी अकबर रशीद से 2016 में शादी की थी. बाद में दोनों अलग हो गए.

सानिया मिर्जा ने हाल में असद के साथ एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'फैमिली' इसके अलावा असद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अनम और सानिया के साथ कुछ तस्वीरें हैं. पिछले साल अनम ने अपने पति अकबर रशीद के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था. दोनों ने 18 नवंबर 2016 को शादी की थी. अकबर हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details