दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 9, 2020, 6:06 PM IST

ETV Bharat / sports

सानिया ने शेयर की बेटे की बेहद क्यूट Pic, हाथ में टेनिस रैकेट लिए खड़े हैं बेबी इजहान

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में इजहान ने हाथ में टेनिस रैकेट पकड़ा है.

इजहान
इजहान

हैदराबाद :भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने बुधवार को अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में इजहान टेनिस रैकेट के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सानिया ने इजहान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “मुझे पूरा यकीन है कि वो सोच रहा कि ये आखिर चल क्या रहा है?”

इजहान के दीवाने हुए फैंसआपको बता दें इजहान की इस फोटो को सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपलोड किया और फैंस ने उसपर ढेर सारे कमेंट्स किए. एक फैन ने इजहान को पाकिस्तान का भविष्य बता दिया, वहीं दूसरे फैन ने कहा कि हो सकता है इजहान भारत के लिए टेनिस खेले.

फैंस ने सानिया से ये भी सवाल पूछ लिया कि इजहान को क्रिकेट पसंद है या टेनिस? सानिया मिर्जा से पूछा गया कि वो भविष्य में क्रिकेटर बनेगा या टेनिस खिलाड़ी.

सानिया और इजहान
सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं इजहानगौरतलब है कि इजहान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. सानिया उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. वैसे सानिया इन दिनों कोरोनावायरस की जंग में अपना योगदान दे रही हैं. उन्होंने कोरोनावायरस की वजह से परेशानी झेल रहे लोगों की मदद के लिए 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं. सानिया का मानना है कि इन पैसों से एक लाख लोगों की मदद हो सकेगी. सानिया मिर्जा सफा संगठन का समर्थन कर रही हैं जो कि दैनिक मजदूरों की मदद कर रहा है.हाल ही में सानिया ने बॉलीवुड एक्टर्स और कई खिलाड़ियों को भी लताड़ लगाई थी. दरअसल, ये लोग खाने-पीने केवीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे जो कि सानिया को सही नहीं लगा. सानिया का मानना था कि कोरोनावायरस के कारण दुनिया में कई लोगों को भरपेट खाना भी नहीं मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details