दिल्ली

delhi

गर्बाइन मुगुरुजा दुबई ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचीं

By

Published : Mar 12, 2021, 11:19 AM IST

मुगुरुजा पहला सेट हारने के बाद दूसरे सेट में भी सर्विस गंवा बैठी थी लेकिन आखिर में वह 3-6, 6-3, 6-2 से जीत दर्ज करने में सफल रही.

Garbine Muguruza
Garbine Muguruza

दुबई :गर्बाइन मुगुरुजा ने पहला सेट गंवाने के बावजूद लगातार दूसरे सप्ताह आर्यना सबालेंका को हराकर दुबई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

मुगुरुजा पहला सेट हारने के बाद दूसरे सेट में भी सर्विस गंवा बैठी थी लेकिन आखिर में वह 3-6, 6-3, 6-2 से जीत दर्ज करने में सफल रही. उन्होंने पिछले सप्ताह कतर ओपन में भी सबालेंका को हराया था जहां उन्हें फाइनल में पेत्रा क्वितोवा से हार का सामना करना पड़ा था.

मुगुरुजा सेमीफाइनल में एलिस मर्टन्स से भिड़ेगी. बेल्जियम की खिलाड़ी मर्टन्स ने तीन मैच प्वाइंट बचाकर जेसिका पेगुला को 5-7, 7-5, 6-0 से पराजित किया. पेगुला दूसरे सेट में 5-3 पर सर्विस कर रही थी जबकि अगले गेम में मर्टन्स की सर्विस पर भी उनके पास मैच प्वाइंट था. मर्टन्स ने आखिरी 11 गेम जीते.

यह भी पढ़ें- अस्पताल में तीन सप्ताह बिताने के बाद घर लौटे बिशन सिंह बेदी

जिल टीचमैन ने अमेरिका की कोको गॉ को 6-3, 6-3 से हराया. सेमीफाइनल में उनका मुकबाला युगल विशेषज्ञ बारबोरा क्रेजिसीकोवा से होगा. क्रेजिसीकोवा ने अनस्तेसिया पोतापोवा को 6-0, 6-2 से शिकस्त दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details