दिल्ली

delhi

डबल हेडर रेस नए प्रशंसकों को फॉर्मूला-1 की ओर आकर्षित करेगा : सिल्वरस्टोन निदेशक

By

Published : Jun 8, 2020, 12:22 PM IST

स्टुअर्ट प्रिंगल ने एक रेडियो चैनल बातचीत में कहा है कि इस सीजन में उम्मीद है कि हम कुछ लोगों को सर्किट तक ला सकते हैं

Silverstone managing director Stuart Pringle
Silverstone managing director Stuart Pringle

लंदन : ब्रिटेन के सिल्वरस्टोन रेस ट्रैक के प्रबंध निदेशक स्टुअर्ट प्रिंगल ने कहा है कि इस साल सर्किट पर आयोजित होने वाली डबल हेडर रेस नए प्रशंसकों को फॉर्मूला-1 की ओर आकर्षित करेगा. प्रिंगल ने रेडियो चैनल से कहा, " एक तरफ आप कभी पीछे से तो कभी आगे से अपने खेल पर हावी होना चाहते हैं."

उन्होंने कहा, "लेकिन ग्रां प्री में भाग लेने वाले प्रशंसकों के लिए जब हम मुख्य मंच पर गए और फुटबॉल या क्रिकेट के फाइनल को देखा, तो हमारे पास कुछ शानदार दृश्य थे लेकिन मुझे लगता है कि इस सीजन में उम्मीद है कि हम कुछ लोगों को सर्किट तक ला सकते हैं."

फॉर्मूला-1

निदेशक ने कहा, "हम सभी अपने खेल से प्यार करते हैं और कभी-कभी हम दूसरे अन्य खेलों की कोशिश नहीं करते हैं. वास्तव में अगर आप एक खेल प्रशंसक हैं, तो बस किसी एक चीज में फंस जाना चाहते हैं, जिसमें शानदार अनुभव है. मुझे यकीन है कि हमें कुछ नए लोग मिलेंगे."

ब्रिटिश ग्रां प्री का आयोजन पिछले साल उस दिन हुआ था जिस दिन विंबलडन का पुरुष एकल फाइनल और इंग्लैंड तथा न्यूजीलैंड के बीच खेला गया आईसीसी विश्व कप फाइनल था. सिल्वरस्टोन रेस ट्रैक पर इस साल आयोजित होने वाली इस रेस का आयोजन दो से नौ अगस्त तक होनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details