दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 21, 2021, 6:42 PM IST

ETV Bharat / sports

VIDEO: कबड्डी मैच के दौरान हुई युवा खिलाड़ी की मौत

कबड्डी मैच के दौरान गर्दन मुड़ जाने की वजह से एक खिलाड़ी की मौत हो गई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई.

कबड्डी
कबड्डी

धमतरी/कुरुद: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरुद थाना क्षेत्र के ग्राम गोजी में बुधवार को राज्य स्तरीय एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा था, जहां बीती रात फाइनल मुकाबले में एक खिलाड़ी की खेल के दौरान गला दबने से मौत हो गई.

बता दें कि ग्राम गोजी में खेले जा रहे एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में फटेवा और कोकड़ी(नारी) की टीमों के बीच मुकाबला चल रहा था. मैच के दौरान कोकड़ी टीम की तरफ से लास्ट रेडिंग के लिए टीम के बेस्ट खिलाड़ी नरेन्द्र गए हुए थे.

देखिए वीडियो

CGF को भरोसा 2022 राष्ट्रमंडल खेल आयोजित होंगे

नरेन्द्र(नंदु) रेडिंग के दौरान वापसी कर अपने टीम के तरफ आ रहे थे, जिसे विपक्षी टीम ने रोकने के लिए पकड़ा. इसी दौरान खिलाड़ी की गर्दन मुड़ गई और वो बेहोश हो कर गिर गए. जिसके तुरंत बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही खिलाड़ी मौत हो गई.

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद इसकी जानकारी कुरूद पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरूद भेजा. पोस्टमार्टम कराने के बाद गुरुवार को शव परिजनों को सौंप दिया गया है. बहरहाल कुरूद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details