दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

PKL-7 : नीरज कुमार को पटना पाइरेट्स ने 44.75 लाख रुपये में खरीदा

तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के लिए जारी नीलामी में डिफेंडर नीरज कुमार को 44.75 लाख रुपये में खरीदा.

By

Published : Apr 9, 2019, 2:30 PM IST

PKL-7: Neeraj Kumar sold to Patna Pirates in 44.75 Lakh Rupees

मुम्बई:तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स टीम ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के लिए जारी नीलामी में डिफेंडर नीरज कुमार को 44.75 लाख रुपये में खरीदा.

इसी तरह विकास काले को हरियाणा स्टीलर्स ने 34.25 लाख और अजीत को तमिल थलाइवाज ने 32 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा. नीरज दूसरे दिन की नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर उभरे हैं.

Tweet

सोमवार को नीलामी के पहले दिन सिद्धार्थ देसाई और नीतिन तोमर ने एक करोड़ रुपये से अधिक की बोली हासिल की थी. बीते सीजन में स्टीलर्स के साथ 1.51 करोड़ रुपये में करार करने वाले मोनू गोयत इस साल 93 लाख रुपये की बोली ही हासिल कर सके थे.

दूसरे दिन डिफेंडरों के लिए सबसे पहले बोली लगी और इस क्रम में तेलुगू टाइटंस ने सी. अरून को 10 लाख रुपये में खरीदा. इसी तरह बंगाल वॉरियर्स ने धमेंद्र सिंह को 10 लाख, यू मुम्बा ने हरेंद्र कुमार को 10 लाख, बंगाल वॉरियर्स ने अमित को 17.5 लाख, बेंगलुरू बुल्स ने राजू लाल चौधरी को 10 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा.

पीकेएल-7 नीलामी के दौरान की तस्वीर

आगे चलकर बेंगलुरू बुल्स ने संदीप को 10, पुनेरी पल्टन ने दीपक यादव, सागर बी. को 10, बंगाल ने विजिन और अविनाश को 10 और हरियाणा ने विक्रम खंडोला को 10 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details