दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 24, 2019, 9:26 PM IST

ETV Bharat / sports

एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप के दूसरे राउंड के लिए भारतीय होंडा टीम एडिलेड पहुंच चुकी है. बेंड मोटरस्पोर्ट पार्क में होने वाली रेस में भारतीय शीर्ष राइडर राजीव कुमार और सेंथिल कुमार टीम की अगुवाई करेंगे.

Indian team

नई दिल्ली:भारत की शीर्ष रेसिंग टीम 'ईदएमित्सु होंडा रेसिंग इंडिया' एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप (एआरआरसी) के दूसरे राउंड में भाग लेने के लिए बुधवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई.

ऑस्ट्रेलिया के बेंड मोटरस्पोर्ट पार्क में होने वाली इस रेस में राजीव कुमार और सेंथिल कुमार भारतीय होंडा टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे. रेस का आयोजन 25 से 28 अप्रैल तक होगा.

भारतीय होंडा टीम

होंडा टीम ने भारतीय रेसिंग को और अधिक मजबूत करने के लिए पूर्व मोटो जीपी राइडर टोमोयोशी कोयोमा को टीम का कोच कोच नियुक्त किया है.

एशिया प्रोडक्शन 250 सीसी क्लास में आठ देशों से 25 राइडर्स भाग लेंगे. राजीव और सेंथिल की नजरें टॉप-10 और टॉप-15 में अपना स्थान पक्का करने पर लगी हुई है.

एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप

राजीव ने कहा,"2018 में बेंड मोटरस्पोर्ट पार्क में राइड करने के बाद, मैं इस रेस पर पूरी तरह अपना ध्यान लगा रहा हूं. मुझे अपनी टीम का पूरा सहयोग तथा मार्गदर्शन मिल रहा है. मुझे विश्वास है कि मैं इस मुश्किल ट्रैक पर निश्चित रूप में कामयाबी हासिल करूंगा और टॉप-10 में पहुंच पाऊंगा."

वहीं, सेंथिल ने कहा,"इंटरनेशनल स्टेज पर भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बड़े गर्व की बात है. मलेशिया की पहली रेस में अच्छे अंक स्कोर करने के बाद मेरा उत्साह बना हुआ है. ऑस्ट्रेलिया मेरे लिए नया ट्रैक है और ये बहुत टेक्निकल भी है. मुझे विश्वास है कि अपनी टीम के सहयोग और प्रशिक्षण से मैं हर चुनौती का सामना कर सकूंगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details