दिल्ली

delhi

FIH Hockey World Cup: भारत ने वेल्स को 5-1 से दी मात

By

Published : Apr 2, 2022, 8:25 PM IST

भारतीय महिला हॉकी टीम ने शनिवार को पूल के शुरुआती मैच में अपने से कम रैंकिंग वाली वेल्स को 5-1 से हराकर एफआईएच जूनियर विश्व कप में अपना अभियान शानदार ढंग से शुरू किया. भारतीय टीम के लिए लालरेमसियामी ने चौथे, लालरिंडीकी ने 32वें और मुमताज खान ने 41वें मिनट में मैदान गोल किए. जबकि लालरिंडीकी ने 57वें और दीपिका ने 58वें मिनट में अंत में दो पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदला.

FIH Hockey Women Junior World Cup  FIH Hockey World Cup  FIH Hockey  Hockey World Cup  Hockey Match  Sports News  India beat Wales
FIH Hockey Women Junior World Cup FIH Hockey World Cup FIH Hockey Hockey World Cup Hockey Match Sports News India beat Wales

साउथ अफ्रीका:फारवर्ड लालरिंडीकी ने शनिवार को दो गोल कर भारत को एफआईएच हॉकी महिला जूनियर विश्व कप 2022 में वेल्स पर 5-1 से जीत के साथ अपना अभियान शुरू करने में मदद की.

बता दें कि लालरिंडीकी ने 31वें और 57वें मिनट में गोल किया, जबकि अनुभवी लालरेम्सियामी (तीसरे मिनट), मुमताज खान (चौथे मिनट) और दीपिका (57वें मिनट) ने एक-एक गोल का योगदान दिया, जिससे भारतीयों ने वेल्स की चुनौती को आसानी से पार कर लिया, उनकी ओर से 25वें मिनट में मिली होल्मे ने एकमात्र गोल किया.

यह भी पढ़ें:हॉकी महिला जूनियर विश्व कप के लिए भारत पूरी तरह से तैयार

भारतीयों ने आक्रामक हॉकी खेलते हुए विरोधी टीम पर हावी रही और तीसरे और चौथे क्वॉर्टर में दो-दो गोल करने से पहले हाफ-टाइम पर 1-1 से बराबर की. उनके पांच गोलों में से दो पेनल्टी कार्नर से आए.

यह भी पढ़ें:FIH Pro League: भारत ने रोहिदास को कप्तान बरकरार रखा, नीलम की वापसी

दीपिका ने 5-1 स्कोरलाइन को पूरा करने के लिए एक शानदार गोलकर जीत को एकतरफा जीत दिलाई. भारत का अगला मुकाबला रविवार को जर्मनी से होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details