दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

प्रैक्टिस के दौरान असम की तीरंदाज गंभीर रूप से हुई घायल

असम की एक तीरंदाज प्रैक्टिस करते समय घायल हो गई. इलाज के लिए उसे एम्स भेजा गया है.

By

Published : Jan 9, 2020, 7:19 PM IST

Updated : Jan 9, 2020, 10:05 PM IST

Archer in Assam, Shivangini
Shivangini

डिब्रूगढ़: असम की एक तीरंदाज खिलाड़ी प्रैक्टिस करते समय घायल हो गई. डिब्रूगढ़ में गुरुवार को हादसा हुआ. प्रैक्टिस के दौरान एक दूसरे तीरंदाज के गलत निशाने की वजह से तीर शिवांगिनी नाम की तीरंदाज के हसुली की हड्डी (कॉलर बोन) में लगी.

देखिए वीडियो

जिसके बाद उस लड़की को ब्रह्मपुत्र डायग्नोस्टिक्स एंड हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया. हालांकि बाद में गंभीर रूप से तीरंदाज को आगे के इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया है. वहीं असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने खेलो इंडिया प्रशासन को उसकी स्थिति को गंभीरता से लेने का आदेश दिया.

शिवांगिनी के पिता ने कहा

शिवांगिनी के पिता ने कहा, मेरी बेटी जो खेलों इंडिया के लिए ट्रायल में हिस्सा लेने के लिए प्रैक्टिस कर रही थी, उसको प्रैक्टिस के दौरान दूसरे तीरंदाज का निशाना चूकने से तीर मेरी बेटी के कंधे को चीरते हुए उसके हसुली की हड्डी में लगी. सभी असमवासियों के साथ हमारे मुख्यमंत्री ने भी उसको एम्स में भर्ती करने के लिए सहायता की है और इसके साथ मैं सभी मीडिया के साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं.

आपसी तालमेल से फॉरवर्ड लाइन बेहतर हुआ : मनदीप

सीनियर डॉक्टर ने कहा, ''हमें मालूम पड़ा कि वो लड़की खेलों इंडिया के लिए अभ्यास कर रही थी. तभी ये हादसा हुआ. लड़की की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण सर्जरी और उसके पूरे इलाज के लिए हमने कोई भी फीस नहीं ली.

Last Updated : Jan 9, 2020, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details