दिल्ली

delhi

आर्चर दीपिका और अतानु दास लेंगे सात फेरे, रांची में होगी शादी

By

Published : Jun 11, 2020, 11:22 AM IST

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतानु दास 30 जून को रांची में शादी करेंगे. इसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इस शादी समारोह में सभी नियमों का पालन किया जाएगा. दीपिका के नजदीकी 50 मेहमान ही शादी में शामिल होंगे. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया जाएगा.

आर्चर दीपिका और अतानु दास
आर्चर दीपिका और अतानु दास

रांची : अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतानु दास 30 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. कोलकाता से 10 लोग ही बाराती आएंगे. रांची में 50 लोगों को ही कोविड-19 गाइडलाइन के तहत कार्ड बांटा जा रहा है. 10 दिसंबर 2018 को दीपिका और अतानु की रांची में सगाई हुई थी.

जानकारी के अनुसार, शादी की तैयारियों को लेकर दीपिका कुमारी रांची पहुंच चुकी हैं और अपने पिता नारायण महतो का हाथ भी बंटा रही है. डोरंडा स्थित खुखरी गेस्ट हाउस में शादी समारोह का आयोजन होगा. इस दिन रिसेप्शन पार्टी भी दी जाएगी. अतानु दास भी कोलकाता स्थित अपने आवास पहुंच चुके हैं. 30 जून को कोलकाता से 10 लोग बाराती के तौर पर आएंगे. दीपिका के नजदीकी के 50 लोगों को ही कार्ड दिया जा रहा है. इस शादी समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा. गौरतलब है कि दीपिका पहले टाटा के लिए नौकरी करती थी. फिलहाल भारत पैट्रोलियम पुणे में कार्यरत हैं और भारत के लिए तीरंदाजी करती है.

आर्चर दीपिका और अतानु दास

ये भी देखें- डोपिंग के आरोपों से बरी होने के बाद अर्जुन अवॉर्ड की दौड़ में शामिल हुई भारोत्तोलक संजीता चानू

10 दिसंबर 2018 में हुई थी सगाई

आपको बता दें कि 10 दिसंबर 2018 को रातू में दीपिका और अतानु दास की सगाई हुई थी. दीपिका और अतानु अपने खेल के समय ही एक दूसरे के करीब आए. फिर सगाई हुई और अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों टोक्यो ओलंपिक की मिश्रित तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए भी क्वालीफाई कर चुके हैं और शादी के बाद भी खेल पर फोकस रखना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details