दिल्ली

delhi

प्रीमियर लीग में चैम्पियन सिटी ने टॉटेनहम से खेला रोमांचक ड्रॉ

By

Published : Aug 18, 2019, 3:21 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 10:01 AM IST

इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी ने दूसरे मैच में टॉटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला. सिटी इस ड्रॉ के बाद तालिका में चार अंकों के साथ तीसरे पायादन पर खिसक गया है.

Manchester city

मैनचेस्टर: इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की डिफेंडिंग चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार रात यहां 2019-20 सीजन के दूसरे मैच में टॉटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ 2-2 से रोमांचक ड्रॉ खेला. सिटी के लिए रहीम स्टर्लिग और सर्जियो अगुएरो ने गोल किए जबकि मेहमान की ओर से एरिक लमेला और लुकस मोरुआ ने गेंद को गोल में डाला.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंजुरी टाइम में सिटी के स्ट्राइकर गेब्रियल जेसुस गेंद को गोल में डालने में कामयाब रहे थे, लेकिन वीएआर की मदद लेने के बाद रैफरी ने उसे गोल नहीं दिया.

मैनचेस्टर सिटी

मैच की शुरुआत से ही सिटी ने अपना स्वाभाविक खेल खेला और बॉल पोजेशन रखते हुए अटैक किया. सिटी को इसका परिणाम 20वें मिनट में मिला. स्टर्लिग ने 18 यार्ड बॉक्स के अंदर से आसान सा गोल करते हुए मेजबान टीम को बढ़त दिला दी.

मेजबान टीम की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही और तीन मिनट बाद ही लमेला ने करीब 20 यार्ड की दूरी से बराबरी का गोल किया. पहला हाफ समाप्त होने से पहले हालांकि, सिटी की टीम दोबारा बढ़त बनाने में कामयाब हो गई. 35वें मिनट में अगुएरो ने छह यार्ड बॉक्स के अंदर से टैप इन के जरिए गोल किया.

सिटी बनाम टॉटेनहम

टॉटेनहम के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत बेहतरीन रही. 56वें मिनट में मेहमान टीम ने शानदार मूव बनाया और मोरुआ ने गोल करते हुए अपनी टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया. सिटी इस ड्रॉ के बाद तालिका में चार अंकों के साथ तीसरे पायादन पर खिसक गया है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 10:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details