दिल्ली

delhi

ग्रीजमैन को बाहर करके नेमार को वापस ला सकती है बार्सिलोना : रिपोर्ट

By

Published : Apr 3, 2020, 1:55 PM IST

स्पेनिश फुटबॉल लीग क्लब एफसी बार्सिलोना अपने स्टार खिलाड़ी एंटोनियो ग्रीजमैन से अलग हो सकती है.

Antoine Griezmann
Antoine Griezmann

लंदन : बार्सिलोना ग्रीजमैन से अलग होकर पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाड़ी नेमार को अपनी टीम में वापस ला सकता है. एक एक चैनल की रिपोर्ट के अनुसार नेमार ने 2018 में पीएसजी का दामन थामा था और बार्सिलोना तब से ही नेमार को अपने साथ जोड़ने के लिए बेचैन है.

खिलाड़ियों की कीमत

नेमार

एक चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, पीएसएजी में नेमार की कीमत 150 मीलियन है जबकि बार्सिलोना में ग्रीजमैन की कीमत 100 मीलियन है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि बार्सिलोना की टीम ग्रीजमैन को बेचना चाहती है. फ्रांस की विश्व कप विजेता टीम के सदस्य ग्रीजमैन स्पेन में अपने पहले सीजन में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे और उन्हें बेचकर लियोनेल मेस्सी की अगुवाई वाली साइड फंड को अपने खर्चे में मदद कर सकता है.

खिलाड़ी 70 प्रतिशत वेतन में कटौती करेंगे

रिपोर्ट के मुताबिक बार्सिलोना ग्रिजमैन को बेचने के लिए दृढ़ संकल्पित है भले ही PSG सौदे के लिए सहमत न हो. हालांकि मौजूदा बाजार इस तरह के भारी सौदों को होने से रोक सकता है. कोरोनोवायरस प्रकोप के परिणामस्वरूप कितने क्लब आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं.

बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी

इस बीच, बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी ने हाल ही में कहा है कि खिलाड़ी कोरोनोवायरस महामारी के दौरान 70 प्रतिशत वेतन में कटौती करेंगे और गैर-खेल कर्मचारियों को पूर्ण वेतन प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त योगदान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details