दिल्ली

delhi

भोपाल में भारत-पाक मैच का मजा ले सकेंगे Drive In Cinema में

By

Published : Oct 24, 2021, 1:48 PM IST

रविवार की शाम को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला रोचक होने की संभावना है. क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का भरपूर आनंद ले सकें, इसके लिए मध्य प्रदेश की राजधानी में खास इंतजाम किए गए हैं.

Drive In Cinema  India-Pakistan match  Ind vs Pak  Sports News  Ind vs Pak Match enjoy  खेल समाचार  भोपाल की खबर  ड्राइव इन सिनेमा  क्रिकेट प्रेमी
Drive In Cinema

भोपाल:क्रिकेट में मैच हो भारत और पाकिस्तान के बीच तो इसका मजा हर कोई लेना चाहता है. रविवार की शाम को यह मुकाबला रोचक होने की संभावना है और क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का भरपूर आनंद ले सकें, इसके लिए मध्य प्रदेश की राजधानी में खास इंतजाम किए गए हैं. इसका ड्राइव इन सिनेमा में लाइव टेलीकॉस्ट किया जाएगा. इसका आनंद लेने के लिए कुछ जेब हल्की जरूर करना होगी.

पर्यटन विकास निगम ने ड्राइव इन सिनेमा में रविवार की शाम केा सात बजे से भारत बनाम पाकिस्तान 20-20 हाई-वोल्टेज क्रिकेट मैच का लाइव टेलीकास्ट का इंतजाम किया है.

यह भी पढ़ें:आज 'महामुकाबला' : इतिहास गवाह है...जब-जब भिड़ा, तब-तब पिटा पाक

पर्यटन विकास निगम से मिली जानकारी के अनुसार, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के दोनों देशों के मध्य खेले जाने वाले मैच के प्रसारण और दर्शकों की सुविधाओं के मद्देनजर परिसर में सभी आवश्यक तैयारियां की गई हैं. मैच का लाइव टेलीकास्ट प्रदेश की सबसे बड़ी स्क्रीन 21 सौ फुट (70 गुणा30) पर होने पर दर्शक मैच का अद्वितीय आनंद ले सकेंगे. ड्राइव इन सिनेमा पर मैच देखने के लिए 250 रुपए खर्च करने होंगे.

ड्राइव इन सिनेमा से जुड़े लोगों की मानें तो मैच के दौरान लगने वाले हर चौके और छक्के पर म्यूजिक बजेगा. इसके साथ ही परिसर में संचालित फूड कोर्ट से क्रिकेट लवर्स अपना मनपसंद फूड भी आर्डर कर सकेंगे, जो कि उनकी कार में सर्व किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:विराट बनाम बाबर की जंग पर दुनिया की निगाहें

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टी-20 में भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि टी-20 विश्व कप-2021 में हमारे जांबाज खिलाड़ी भारत को शानदार विजय दिलाएंगे. मुख्यमंत्री चौहान ने विश्वास व्यक्त करते हुए प्रेरक काव्य पंक्तियां भी सुनाईं, झंडा ऊंचा रहे हमारा-विजयी विश्व तिरंगा प्यारा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details