दिल्ली

delhi

एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट विवाद पर केन विलियमसन ने लिए मजे, कुछ इस अंदाज में की स्लेजिंग

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 9, 2023, 10:32 PM IST

Updated : Nov 10, 2023, 3:23 PM IST

न्यूजीलैंड के कप्तान अपने शांत स्वाभाव के लिए जाने जाते हैं. वो मैदान पर अक्सर गंभीर रूप में देखे जाते हैं. लेकिन उन्होंने हंसी-हंसी में श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज पर तंज कर दिया है. विलियमसन ने टाइम आउट होने को लेकर मैदान पर मैथ्यूज को तंज कसा.

Kane Williamson slays Angelo Mathews
Kane Williamson slays Angelo Mathews

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच केला गया. इस मैच को न्यूजीलैंड ने आसानी से 5 विकेट से जीत लिया. मैच के दौरान मैदान पर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज के बीच एक मजेदार वाक्या देखा गया. विलियमसन ने बांग्लादेश के खिलाफ मैथ्यूज के टाइम आउट होने को लेकर तंज कसा लेकिन इस पर दोनों ही हंस दिए और ये एक मजाक में तब्दील हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ जिसे फैंस ने काफी पसंद किया.

विलियमसन का मैथ्यूज पर तंज
ये पूरी घटना तक की है जब एंजेलो मैथ्यूज बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए. मैथ्यूज पर क्रीज पर लिए पहुंचने के लिए काफी तेजी से भागकर जा रहे थे. इतने में उन्हें न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने देखा और मजे लेते हुए कहा कि अपना हेलमेट का स्ट्रेप (पट्टा) चेक कर लो कहीं वो टूट तो नहीं गया. इस पर मैथ्यूज हसंते हुए देखे गए और ट्रेंट बोल्ट भी हंसते हुए नजर आए.

दरअसल श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में मैथ्यूज को आईसीसी नियम के तहत बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर पहुंच के लिए तय समय से लेट होने के चलते टाइम आउट नियम के तहत आउट दिया गया था. समीरा समरविक्रमा के आउट होने के बाद मैथ्यूज क्रीज पर बल्लेबाजी करने के लिए पहुंचे लेकिन उनके हेलमेट का पट्टा टूट गया. इसके बाद शाकिब अल हसन और बांग्लादेश ने उनके टाइम आउट होने की अपील की और अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया.

नियम के तहत किसी बल्लेबाज के आउट होने के बाद दूसरे बल्लेबाज को 2 मिनट में गेंद खिलनी होती है. मैथ्यूज ने अंपायार और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के काफी कहा लेकिन उन्होंने मैथ्यूज की बात पर विचार नहीं किया और उन्हें आउट दिया गया. ये उनके लिए काफी ज्यादा निराशाजन था. आज हुए इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका 46.4 ओवर में 171 रन पर सिमट गई और न्यूजीलैंड ने इस लक्ष्य को 23.2 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन बनाकर हासिल कर लिया.

ये खबर भी पढ़ें :श्रीलंका को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल की दहलीज पर पहुंचा न्यूजीलैंड, जनिए किन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन
Last Updated : Nov 10, 2023, 3:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details