दिल्ली

delhi

World Cup 2023: न्यूजीलैंड के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जानिए किस स्टार खिलाड़ी की साउथ अफ्रीका के खिलाफ होगी वापसी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 30, 2023, 3:30 PM IST

आईसीसी विश्व कप 2023 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए एक अच्छी खबर आई है. टीम का ये अनुभवी खिलाड़ी अगले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वापसी करने वाला है. वो अंगूठे में फैक्चर के चलते टीम से कुछ मैचों के लिए बाहर हो गए थे. अब वो फिर से वापसी करने वाले हैं.

Kane Williamson
केन विलियमसन

नई दिल्ली :न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान और दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विलियमसन न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 1 नवंबर को होने वाले मैच से मैदान पर वापसी कर सकते हैं. उनके आईसीसी विश्व कप 2023 के 32वें मैच में खेलने पर कल फैसला लिया जा सकता है. टीम प्रबंधन देखेगा कि विलियमसन वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है या नहीं.

केन विलियमसन की हो सकती है वापसी
उन्होंने आईसीसी 2023 के पहले मैच में लगी चोट के बाद विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ वापसी की थी. इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक लगाया था लेकिन वो जब 107 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 78 रन बनाकर खेल रहे थे तभी रन लेते समय उनके अंगूठे पर फील्डिर द्वारा थ्रो की गई गेंद लगी और वो रिटायर्ट हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए. स्कैन और रिपोर्ट के बाद पता चला कि विलियमसन के अंगूठे में फैक्चर है और वो लगभग 1 महीने तक के लिए बाहर हो सकते हैं.

अब आ रही खबरों की मानें तो विलियमसन अपने अंगूठे की चोट से ठीक हो चके हैं. वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में खेलते हुए नजर आएंगे. न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड विलियमसन की वापसी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता है. ऐसे में वो उनके फिट होने का पूरा इंतेजार करेंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या विलयमसन की वापसी साउथ अफ्रीका के खिलाफ होगी या उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ अगले मैच में वापसी करने का मौका मिलेगा.

इस विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. न्यूजीलैंड ने 6 मैचों में 4 जीत और 2 हार के साथ 8 प्वाइंट्स के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर काबिज है.

ये खबर भी पढ़ें :Cricket World Cup 2023: केन विलियमसन के अंगूठे में हुआ फैक्चर, जानिए कितने समय के लिए हुए टीम से बाहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details