दिल्ली

delhi

Virat Kohli Special : अगर आप कोहली के फैंस हैं तो जरूर देखें ये वीडियो

By

Published : Mar 29, 2023, 10:56 AM IST

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल के पहले अपने खेल, लाइफ स्टाइल और फ्यूचर प्लान के बारे में कुछ खास बातें कैमरे के सामने साझा की हैं. जानना चाहेंगे आप

Virat Kohli video interview before IPL 2023
पूर्व कप्तान विराट कोहली

नई दिल्ली :आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में बस कुछ ही घंटे का समय बाकी है. हर टीम अपने अपने खिलाड़ियों के साथ फोटो शूट व प्रैक्टिस सेशन्स कर रही हैं. साथ ही साथ टीम के खिलाड़ी अपनी टीम को मोटिवेट करने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही अपने कुछ राज भी खोल रहे हैं.

एक ऐसा ही वीडियो रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शेयर किया है, जिसमें कोहली अपने से जुड़े कई मुद्दों पर बात कर रहे हैं. आरसीबी बोल्ड डायरी सीरीज में कोहली का यह वीडियो इंटरव्यू सुनने लायक है.

विराट कोहली ने अपने हाथ पर बनवाए हैं एक स्पेशल टैटू के बारे में भी चर्चा की है और बताया है कि वह किन मायनों में खास है. इसके साथ ही साथ विराट कोहली ने विशेषकर खुद को फ्रेश रखने के लिए आजकल अरिजीत सिंह के गानों की प्ले लिस्ट को सुना करते हैं.

विराट कोहली ने यह भी बताया है कि उन्हें उत्तराखंड का एक खास स्थान बहुत ही पसंद है, जहां वह अक्सर जाना चाहते हैं. अपने इंटरव्यू में विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर व विवियन रिचर्ड्स को महान खिलाड़ी बताते हुए कहा कि वह इन दोनों को ही फॉलो करते हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने दौर में खेल के मानक बदल दिए थे. इसीलिए वह इन दोनों खिलाड़ियों को फॉलो करते हैं.

विराट कोहली ने अपने बेटी के बारे में भी कुछ बातें शेयर की हैं और बताया है कि वह अपनी बेटी की खूब सारी फोटो क्लिक करके अपने पास रखते हैं, क्योंकि तेजी से बढ़ रहे बच्चे कब बड़े हो जाएं.. पता ही नहीं चलता है. इसलिए पुरानी यादों को संजोने के लिए ढेर सारी फोटो खींच कर सकते हैं. साथ ही साथ कोहली ने आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए भी टिप्स दिए हैं.

इसे भी जरूर देखें..Virat Kohli Faf du Plessis Morning Walk : RCB के दिग्गजों की स्ट्रॉन्ग बॉडिंग और कूल अंदाज, देखें Photo

ABOUT THE AUTHOR

...view details