दिल्ली

delhi

IPL 2021 के बचे हुए मैचों के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने BCCI को दिया ये ऑफर

By

Published : May 8, 2021, 8:59 AM IST

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के मैनेजिंग कमिटी के प्रमुख अर्जुना डी सिल्वा ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "हां, हम आईपीएल के मैचों को करवाने के लिए सितंबर के महीने में विंडो दे सकते हैं. हमने सुना है कि यूएई उनका एक ऑप्शन है, लेकिन श्रीलंका को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता."

Sri Lanka Cricket offers BCCI
Sri Lanka Cricket offers BCCI

हैदराबाद: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बचे हुए मुकाबलों के लिए बीसीसीआई को मेजबानी का ऑफर दिया है. श्रीलंका ने कहा कि वह सितंबर के महीने में आईपीएल की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार है. याद दिला दें कि मंगलवार, 4 मई को दो दिनों के अंदर चार खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव सामने आने के बाद आईपीएल-14 को सस्पेंड कर दिया गया था.

जब टूर्नामेंट को सस्पेंड किया गया तब तक केवल 29 मैच ही खेले गए थे और अभी भी 31 मुकाबले शेष है. हाल में ही इंग्लैंड की चार काउंटी टीमों ने भी आईपीएल के 14वें सत्र के बचे हुए मैच की मेजबानी करने की इच्छा जाहिर की थी.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के मैनेजिंग कमिटी के प्रमुख अर्जुना डी सिल्वा ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "हां, हम आईपीएल के मैचों को करवाने के लिए सितंबर के महीने में विंडो दे सकते हैं. हमने सुना है कि यूएई उनका एक ऑप्शन है, लेकिन श्रीलंका को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. हम श्रीलंका प्रीमियर लीग को जुलाई और अगस्त में होस्ट करने की सोच रहे हैं और मैदान और इंफ्रास्ट्रक्चर आईपीएल के लिए सिंतबर में तैयार रहेगा."

हमारे खिलाड़ी IPL बायो बबल में सुरक्षित महसूस कर रहे थे : ग्रीम स्मिथ

बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पिछले साल भी आईपीएल 13 की मेजबानी का ऑफर बीसीसीआई को दिया था, लेकिन अंत में टूर्नामेंट को यूएई में आयोजित किया गया था.

बीसीसीआई के पास अब सितंबर की विंडो के लिए इंग्लैंड और यूएई के साथ-साथ श्रीलंका का भी एक बेहतरीन विकल्प मिल गया है. देखना दिलचस्प रहेगा कि बीसीसीआई आईपीएल 14 के बचे हुए मुकाबलों को कहां करवाती है. बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर आईपीएल 14 को कैंसल करना पड़ा तो बोर्ड को 2500 करोड़ रूपये का नुकसान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details