दिल्ली

delhi

Most Player Of The Match Awards for CSK : सीएसके की जीत में रविंद्र जडेजा ने हासिल की खास उपलब्धि, धोनी से बस एक कदम पीछे

By

Published : May 11, 2023, 11:17 PM IST

Updated : May 11, 2023, 11:29 PM IST

Ravindra Jadeja In IPL 2023 : चेपॉक मैदान में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद रविंद्र जडेजा ने अपने नाम खास उपलब्धि की है. मैच के बाद तीसरी बार खिताब से नवाजे गए जडेजा अब इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी से केवल एक कदम पीछे हैं.

Ravindra Jadeja MS Dhoni
रविंद्र जडेजा एमएस धोनी

नई दिल्ली :चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने चेपॉक स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद खास उपलब्धि को हासिल किया है. इस मैच में सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को शानदार 27 रन से मात दे दी है. CSK के पूर्व कप्तान जडेजा आईपीएल 2023 में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने IPL के 55वें मैच में अपने कमाल के प्रदर्शन के दम पर चेन्नई को जीत दिलाने में अहम रोल प्ले किया है. इस जीत के बाद सीएसके 15 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर बरकरार हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस ने सिर्फ एक अंक पीछे है. ठीक उसी तरह रविंद्र जडेजा भी धोनी से एक कदम पीछे हैं.

CSK के लिए सबसे ज्यादा प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम करने के मामले में रविंद्र जडेजा ने पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. इसके साथ अब जडेजा धोनी को भी अगले मैच में पीछे छोड़ सकते हैं. 55वें मैच में जडेजा ने 16 गेंद खेलते हुए एक छक्का और एक चौका जड़कर 21 रन बनाए. इसके साथ ही उन्होंने सीएसके के लिए 4.80 इकॉनमी से 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 19 देकर एक विकेट झटका. इसके बाद दिल्ली टीम के खिलाफ रविंद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था.

रविंद्र जडेजा ने सुरेश रैना को छोड़ा पीछे
इस सीजन में अबतक रविंद्र जडेजा तीसरी बार और सीएसके के लिए 14 बार प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीत चुके हैं. इसके साथ ही जडेजा CSK के लिए दूसरे सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार को जीतने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं. इस मामले में धोनी 15 अवॉर्ड के साथ पहले नंबर पर काबिज हैं और सुरेश रैना 12 अवॉर्ड के साथ तीसरे नंबर पर खिसक गए हैं.

पढ़ें-MS Dhoni : CSK की जीत के बाद धोनी ने खुद के खेलने पर कही ये बड़ी बात

Last Updated : May 11, 2023, 11:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details