दिल्ली

delhi

KKR के दो खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव, आज खेला जाने वाला मैच हुआ स्थगित

By

Published : May 3, 2021, 12:39 PM IST

Updated : May 3, 2021, 1:16 PM IST

केकेआर की टीम के दो खिलाड़ी संदीप वॉरियर और वरूण चक्रवर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वरूण और संदीप को जहां कोविड हुआ है तो स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस को भी कोविड-19 के लक्षणों के चलते आइसोलेशन में रखा गया है.

KKR-RCB game rescheduled due to COVID-19
KKR-RCB game rescheduled due to COVID-19

हैदराबाद: आईपीएल-14 में आज सत्र का 30वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है, लेकिन इस मुकाबले से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.

दरअसल, केकेआर की टीम के दो खिलाड़ी संदीप वॉरियर और वरूण चक्रवर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वरूण और संदीप को जहां कोविड हुआ है तो स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस को भी कोविड-19 के लक्षणों के चलते आइसोलेशन में रखा गया है.

पीटीआई की खबर के मुताबिक आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खेला जाने वाला मैच भी स्थगित कर दिया गया है और इस मैच को अब फिर से किसी और दिन आयोजित किया जाएगा.

ऐसा माना जा रहा है कि चक्रवर्ती हाल ही में अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे, जहां वह किसी के संपर्क में आए होंगे. चक्रवर्ती और वॉरियर को छोड़कर, कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Last Updated : May 3, 2021, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details