दिल्ली

delhi

IPL Match Report: हैदराबाद ने चेन्नई को दिया जीत के लिए 135 रन का लक्ष्य

By

Published : Sep 30, 2021, 9:10 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 9:22 PM IST

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 134 रन बना सकी.

Today IPL Match  Chennai Super Kings  Sunrisers Hyderabad  खेल समाचार  शारजाह क्रिकेट स्डेडियम  चेन्नई सुपर किंग्स  सनराइजर्स हैदराबाद  Captain MS Dhoni  Sharjah Cricket Stadium  कप्तान एमएस धोनी
IPL Match Report

शारजाह:टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 134 रन बना सकी. चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने हैदराबाद के बल्लेबाजों को शुरुआत से अंत तक बांधे रखा और खुलकर बल्लेबाजी नहीं करने दी.

बता दें, रिद्धामान साहा हैदराबाद के सबसे सफल बल्लेबाज रहे, उन्होंने 44 (46) रन बनाए. ड्वेन ब्रावो और जोश हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. ब्रावो ने 17 रन देकर दो और हेजलवुड ने 24 रन देकर तीन विकेट लिए. वहीं जडेजा और ठाकुर के हाथ एक-एक सफलता लगी.

आईपीएल में आज अंक तालिका में नंबर एक पायदान पर काबिज एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और आखिरी पायदान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत हो रही है. हैदराबाद की टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. अब उसकी नजर दूसरी टीमों के समीकरण बिगाड़ने पर लगी हुई हैं. पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को मात देकर इस बात की झलक हैदराबाद की टीम दिखा चुकी है.

यह भी पढ़ें:IND vs AUS: स्मृति मंधाना ने बनाया रिकॉर्ड, भारत के एक विकेट पर 132 रन

20वें ओवर की आखिरी गेंद पर दीपक चाहर ने राशिद खान बीट हुए और चेन्नई ने डीआरएस का इस्तेमाल किया. हालांकि तीसरे अंपायर ने फील्ड अंपायर का नॉटआउट का फैसला बरकरार रखा. इसी के साथ हैदराबाद की पारी 134/7 पर रुकी.

19वें ओवर में शार्दुल ठाकुर ने पिछले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करने वाले जेसन होल्डर को आउट किया. ओवर की दूसरी गेंद पर होल्डर ने फुल लेंथ गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले के नीचे लगने की वजह से बाउंड्री पार नहीं कर पाई और दीपक चाहर ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा.

Last Updated : Sep 30, 2021, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details