दिल्ली

delhi

IPL 2021: दीपक की तरह भयमुक्त होकर बल्लेबाजी करें बल्लेबाज : राहुल

By

Published : Apr 13, 2021, 1:54 PM IST

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा, "दीपक की पारी शानदार थी. टीम के रूप में हमें इस प्रकार की बल्लेबाज चाहिए. हमें भयमुक्त होकर बल्लेबाजी करनी है और गेंदबाजों के मनोबल को गिराना है."

Punjab Kings
Punjab Kings

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करीबी मुकाबले में मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने बल्लेबाजों से टीम के बल्लेबाज दीपक हुडा की तरह भयमुक्त होकर खेलने के लिए कहा है. दीपक ने सोमवार को राजस्थान के खिलाफ आईपीएल के मुकाबले में 28 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 64 रन बनाए थे. राहुल ने भी मैच में 50 गेंदों पर 91 रनों का योगदान दिया था.

राहुल ने कहा, "दीपक की पारी शानदार थी. टीम के रूप में हमें इस प्रकार की बल्लेबाज चाहिए. हमें भयमुक्त होकर बल्लेबाजी करनी है और गेंदबाजों के मनोबल को गिराना है. हमारे पास टीम में कई ऐसे बल्लेबाज हैं."

उन्होंने कहा, "भयमुक्त होकर बल्लेबाजी करना हमारे लिए महत्वपूर्ण है. यह देखना अच्छा है कि खिलाड़ी समझते हैं कि हम उनसे क्या अपेक्षा करते हैं."

IPL 2021: डी कॉक की वापसी, KKR को हराकर जीत का आगाज चाहेगा मुंबई

राहुल ने कहा, "मेरी धड़कन तेज हो गई थी लेकिन मुझे भरोसा था. हमें पता था कि कुछ विकेट हमारी मैच में वापसी कराएंगे. पहले 10-11 ओवर तक हमने अच्छी गेंदबाजी की. हम लेंग्थ को बरकरार नहीं रख पा रहे थे लेकिन गेंदबाज इससे सीख लेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details