दिल्ली

delhi

IND VS WI, 3rd ODI: भारत का टॉप ऑर्डर लड़खड़ाया, रोहित, धवन, कोहली सस्ते में पवेलियन पहुंचे

By

Published : Feb 11, 2022, 1:04 PM IST

Updated : Feb 11, 2022, 3:53 PM IST

इस मुकाबले से पहले हुए टॉस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जीत हासिल कर पहले बल्लेबाजी करने का चुनाव किया है और विंडीज को गेंदबाजी का न्योता दिया है.

IND VS WI: 3rd ODI, Toss report
IND VS WI: 3rd ODI, Toss report

अहमदाबाद: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत 2-1 से सीरीज अपने नाम कर चुका है तो वहीं तीसरे और आखिरी वनडे के लिए दोनों टीमों की ओर से जंग जारी है. इस मुकाबले में भारत जीत हासिल कर वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करना चाहेगा तो वहीं वेस्टइंडीज जीत हासिल कर वाइट वॉश होने से बचना चाहेगी.

इस मुकाबले से पहले हुए टॉस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जीत हासिल कर पहले बल्लेबाजी करने का चुनाव किया है.

टॉस के दौरान रोहित ने कहा, "हम पहले बल्लेबाजी करने जा रहे हैं, ये कुछ ऐसा है जो हम हमेशा से करना चाहते थे. इस बारे में ज्यादा सोचा नहीं गया है, बोर्ड पर रन पोस्ट करना हमेशा अच्छा होता है और अपने गेंदबाजों को वो करने का मौका दें जो उन्होंने पिछले मैच में किया था. आपको बस वहीं करना है जो आप एक टीम के रूप में हासिल करना चाहते हैं. हमें अपनी गेंदबाजी इकाई पर पूरा भरोसा है, तो चलिए इसे एक मौका देकर देखते हैं. हमारे पास तीन बदलाव हैं, हम चीजों को आजमाना चाहते हैं. केएल, हुड्डा और चहल की जगह कुलदीप, श्रेयस और धवन खेलेंगे."

वहीं रोहित एक और बदलाव बताना भूल गए जिसमें टीम में शार्दूल ठाकुर बाहर रहेंगे और दीपक चहर खेलेंगे.

वेस्टइंडीज के कार्यवाहक कप्तान ने निकोलस पूरन ने कहा, "मैं फिर से पहले गेंदबाजी करना चाहता था. पिछले गेम में लाइन को पार नहीं कर सके, उम्मीद है कि हम आज ऐसा करेंगे. बल्लेबाजों को लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की जरूरत है और इसे दूसरों पर नहीं छोड़ना चाहिए. हमें उन महत्वपूर्ण पलों को जीतने की जरूरत है. अकील होसेन बाहर रहेंगे और हेडन वॉल्श खेलेंगे."

टीमें:

भारत:रोहित शर्मा (c), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (wc), वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, डैरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स, निकोलस पूरन (c), जेसन होल्डर, फैबियन एलन, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ, हेडन वॉल्श, केमार रोच

Last Updated : Feb 11, 2022, 3:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details