दिल्ली

delhi

By

Published : May 3, 2021, 6:47 PM IST

ETV Bharat / sports

श्रीलंकाई ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

परेरा ने एसएलसी पत्र लिखकर कहा, "मुझे गर्व है कि मैं सात क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व कर पाया और बांग्लादेश में भारत के खिलाफ 2014 टी20 विश्व कप में टीम की जीत में योगदान दिया. यह मेरे जीवन का अहम पल रहा."

Thisara Perera
Thisara Perera

कोलंबो: श्रीलंका के सीमित ओवरों के पूर्व कप्तान थिसारा परेरा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की सोमवार को घोषणा कर दी. 32 साल के परेरा ने श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को भेजे एक पत्र में कहा कि उन्हें लगता है कि उनके लिए संन्यास लेने का यह सही समय है ताकि अधिक से अधिक युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को टीम में मौका मिल सके. परेरा ने छह टेस्ट, 166 वनडे और 84 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है.

परेरा ने कहा, "मुझे गर्व है कि मैं सात क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व कर पाया और बांग्लादेश में भारत के खिलाफ 2014 टी20 विश्व कप में टीम की जीत में योगदान दिया. यह मेरे जीवन का अहम पल रहा."

थिसारा परेरा

एसएलसी ने भी परेरा को उनके सुनहरे भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी है. एसएलसी के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने कहा, "थिसारा शानदार ऑलराउंडर थे, जिन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में श्रीलंका क्रिकेट को काफी योगदान दिया और देश के शानदार क्रिकेट लम्हों में भूमिका निभाई."

बांग्लादेश को 209 रन से हराकर श्रीलंका ने टेस्ट श्रृंखला जीती

परेरा आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स, चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details