दिल्ली

delhi

बीबीसी शो पर कार दुर्घटना में घायल एंड्रयू फ्लिंटॉफ अस्पताल में भर्ती

By

Published : Dec 14, 2022, 6:24 PM IST

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) एक कार एक्सीडेंट के दौरान चोटिल हो गए हैं. एंड्रयू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Andrew Flintoff  Former England cricket captain Andrew Flintoff  Andrew Flintoff hospitalized  Andrew Flintoff car crash  एंड्रयू फ्लिंटॉफ  इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान एंड्रयू फ्लिंटॉफ  एंड्रयू फ्लिंटॉफ अस्पताल में भर्ती  एंड्रयू फ्लिंटॉफ कार दुर्घटना
Andrew Flintoff

लंदन :इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) बीबीसी के शो ‘टॉप गियर’ (Top Gear) की शूटिंग के दौरान कार दुर्घटना में चोटिल हो गए और उन्हें एयर एंबुलैंस से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

टीवी प्रस्तोता बने 45 साल के फ्लिंटॉफ को सर्रे के डंसफोल्ड एयरोड्रम पर शूटिंग के दौरान चोट लगी. बीबीसी ने एक बयान में कहा, फ्रेडी सुबह टॉप गियर की शूटिंग के दौरान एक हादसे में घायल हो गया. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार फ्लिंटॉफ की चोट जानलेवा नहीं है और वह सामान्य गति से ड्राइव कर रहे थे. एक सूत्र ने बताया कि सुरक्षा और स्वास्थ्य उपायों का पूरा बंदोबस्त किया गया था.

यह भी पढ़ें :IND vs BAN : बाल-बाल बचे अय्यर, स्टंप से टकराई गेंद, फिर भी नहीं गिरी गिल्ली

उन्हें एयर एंबुलैंस से अस्पताल ले जाया गया और शूटिंग फिलहाल स्थगित कर दी गई है. इससे तीन साल पहले भी टॉप गियर के ही एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान फ्लिंटॉफ हादसे से बाल बाल बचे थे. इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट और 141 वनडे खेल चुके फ्लिंटॉफ ने 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था.

पीटीआई-भाषा

ABOUT THE AUTHOR

...view details