दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

हार्दिक पंड्या के पास मिलीं 5 करोड़ की 2 घड़ियां, मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम ने जब्‍त की

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पंड्या मुश्किल में घिर गए हैं. जानकारी के मुताबिक हार्दिक पंड्या को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर उस समय रोक लिया गया, जब उनके पास पांच करोड़ कीमत की दो घड़ियां मिलीं. वह यूएई में आईसीसी टी-20 विश्‍वकप में हिस्‍सा लेने के बाद स्वदेश लौटे थे.

By

Published : Nov 16, 2021, 8:40 AM IST

हार्दिक पंड्या के पास मिलीं 5 करोड़ की 2 घड़ियां
हार्दिक पंड्या के पास मिलीं 5 करोड़ की 2 घड़ियां

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मुश्किलों में घिर गए हैं. कस्टम विभाग (custom department) ने हार्दिक के पास से 5 करोड़ की 2 घड़ियों को जब्त किया है. कस्टम विभाग के अनुसार, हार्दिक के पास इन घड़ियों के बिल नहीं थे और न ही उन्होंने अपने सामान में इसको लेकर कोई डिक्लेयर किया था.

जानकारी के मुताबिक भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पहुंचे. एयरपोर्ट पर हार्दिक पंड्या की कस्‍टम विभाग ने जांच की, इस दौरान उनके पास से 5 करोड़ रुपए की दो घड़ियां मिली हैं. जब हार्दिक पंड्या से इन घड़ियों के बारे में पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.

हार्दिक पंड्या के पास इन घड़ियों से जुड़ा कोई बिल भी नहीं था. इसके बाद हार्दिक से कस्‍टम विभाग ने घड़ियां ले लीं. इनको अपने कब्‍जे में ले लिया है. इस मामले में विभागीय जांच भी शुरू कर दी है.

इससे पहले नवम्‍बर 2020 में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के पास से भी लग्‍जरी घड़ियां मिली थीं. उन्‍हें तब डायरेक्‍टरेट ऑफ रेवेन्‍यू इंटेलीजेंसी (DRI) के अधिकारियों ने रोक लिया था. जिसके बाद इस मामले को कस्‍टम विभाग को सौंप दिया गया था.

वर्ल्ड कप में हुए थे फ्लॉप

टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या ने अपनी खराब फिटनेस और फॉर्म दोनों से निराश किया था. 5 मैचों की तीन पारियों में पंड्या 34.50 की औसत के साथ सिर्फ 69 रन बनाए थे. पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने केवल चार ओवरों की गेंदबाजी की और एक भी विकेट नहीं ले सके. शुरुआती मैचों में उनकी फिटनेस पर भी काफी सवालिया निशान उठे थे. खराब फॉर्म और फिटनेस के चलते ही उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उनको नहीं चुना गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details