दिल्ली

delhi

विंडीज दौरे के लिए लहिरु कुमारा की जगह इस खिलाड़ी ने ली

By

Published : Feb 23, 2021, 8:22 AM IST

कुमारा को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के दौरे के लिए 20 सदस्यीय स्क्वॉड में शामिल किया था लेकिन वे पॉजिटिव आ गए इसलिए उनको सीमित ओवर की सीरीज से बाहर कर दिया.

लहिरु कुमारा
लहिरु कुमारा

कोलंबो :श्रीलंका क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज का दौरा करना है जिससे पहले श्रीलंकाई खिलाड़ी लाहिरु कुमारा का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आ गया है. अब उनकी जगह पर सुरंगा लकमल जाएंगे.

कुमारा को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के दौरे के लिए 20 सदस्यीय स्क्वॉड में शामिल किया था लेकिन वे पॉजिटिव आ गए इसलिए उनको सीमित ओवर की सीरीज से बाहर कर दिया. 2019 में अपना आखिरी सीमित ओवर मैच खेलने वाले लकमल को लाहिरु की जगह लिया गया है.

राष्ट्रीय सेलेक्शन पैनल ने दिमुथ करुणारत्ने और दसुन शनाका को कप्तानी की जिम्मेदारी दी है.

सुरंगा लकमल

टीम - दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), दसुन शनाका, दनुष्का गुणाथिलके, पैथुम निसांका, एशेन बंडारा, ओशदा फर्नांडो, दिनेश चांदिमल, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, थिसारा परेरा, कामिंदु मेंडिस, वानिंदु हसरंगा, रमेश मेंडिस, नुवान प्रदीप, अशिता फर्नांन्डो, दुशमंथा चमीरा, अकिला दाननाज्य, लखन संदकन, दिलशान मदुशंका, सुरंगा लकमल.

2018 में अपना पिछला टी20 मैच खेलने वाले दिनेश चांदिमल को भी टीम में जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- विंडीज दौरे के लिए लहिरु कुमारा की जगह इस खिलाड़ी ने ली

श्रीलंका और विंडीज के बीच तीन टी20 और तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज खेली जानी है जो तीन से 14 मार्च तक चलेगी. उम्मीद है कि लाहिरु 21 मार्च से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे. हालांकि यह उनके समय पर स्वस्थ होने पर निर्भर करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details