दिल्ली

delhi

IPL 2020: अपनी खराब स्थिति के लिये हम स्वयं जिम्मेदार हैं : डेविड हसी

By

Published : Oct 30, 2020, 1:07 PM IST

केकेआर के मेंटोर डेविड हसी ने कहा हमने मैच गंवाए लेकिन अब भी प्रतियोगिता में हमारी उम्मीदें बनी हुई हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि चेन्नई की जीत के हकदार थी.

डेविड
डेविड

दुबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्लेऑफ की दौड़ मुश्किल हो गई है और उसके मेंटोर डेविड हसी इससे खुश नहीं हैं.

केकेआर के गेंदबाज 172 रन के स्कोर का बचाव करने में असफल रहे. चेन्नई ने गुरुवार को खेला गया ये मैच छह विकेट से जीता.

इस परिणाम का मतलब है कि केकेआर 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर ही बना हुआ है. अब उसे लीग में अपना आखिरी मैच जीतने के साथ बाकी मैचों में भी अनुकूल परिणाम की दरकार रहेगी.

हसी ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "अपनी इस स्थिति के लिए हम स्वयं जिम्मेदार हैं. हमने मैच गंवाए लेकिन अब भी प्रतियोगिता में हमारी उम्मीदें बनी हुई हैं."

केकेआर के मेंटोर डेविड हसी

उन्होंने कहा, "हमें फिर से खुद को तैयार करके स्वच्छंद होकर क्रिकेट खेलनी चाहिए. कोई नहीं जानता कि क्या होगा. परिणाम हमारे अनुकूल जा सकते हैं और हम प्लेऑफ में पहुंच सकते हैं."

हसी ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अच्छा खेल दिखाया तथा उन्होंने अंबाती रायुडु और रुतुराज गायकवाड़ की उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्रशंसा की.

सीएसके

उन्होंने कहा, "प्रत्येक हार मुश्किल होती है लेकिन चेन्नई को पूरा श्रेय जाता है. वे जीत के हकदार थे. उन्होंने अच्छी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण किया और फिर लक्ष्य हासिल किया."

हसी ने कहा, "मेरा मानना है कि 175 अच्छा स्कोर था. चेन्नई को पूरा श्रेय जाता है. रायुडु और महाराष्ट्र के युवा बल्लेबाज (गायकवाड़) के बीच दूसरे विकेट की साझेदारी ने उनकी जीत में अहम भूमिका निभाई."

ABOUT THE AUTHOR

...view details